अगस्त्यमुनि : तीन सूत्रीय मांगों को लेकर छात्रसंघ ने कुलपति को दिया ज्ञापन

admin
20201111 114621

सत्यपाल नेगी

अगस्त्यमुनि। सितंबर माह में गढ़वाल विश्वविद्यालय के अंतर्गत हुई महाविद्यालय अगस्त्यमुनि में फाइनल वर्ष की परीक्षा हुई, जिसका परिणाम आने पर कई छात्र-छात्रायें अनुुत्तीर्ण हो गए।
जानकारी देते हए विवि प्रतिनिधि लवकुश भट्ट बताते हैं कि कोरोना के चलते परीक्षाएं होना ही सबसे गलत निर्णय था एवं अब परिणाम में अधिकतर विद्यार्थियों के 20 से अधिक अंक नहीं आये, जो कि समझ से परे है।

20201111 114645

20201111 114704

छात्रसंघ ने विवि से आंसर की जारी करने की मांग के साथ ही पुनः उत्तर पुस्तिका की जांच करने एवं जल्द से जल्द अंक सुधार परीक्षा करने की मांग उठाई।
जानकरी में बताया कि अगर जल्द से जल्द छात्रों के परिणाम में सुधार नहीं किया गया तो सभी छात्रों का साल खराब हो जाएगा। जिसके बाद वे स्नातकोत्तर में प्रवेश लेने से भी वंचित रह जाएंगे।

छात्रसंघ अध्यक्ष परमजीत ने कहा कि अगर जल्द से जल्द मांगों को सुधारा नहीं गया तो समस्त छात्रसंघ उग्र आंदोलन हेतु बाध्य होगा।

इस मौके पर आशीष चंद्रा, सचिव नीरज, प्रीतम गोस्वामी, शुभम बिष्ट, सागर, विपिन समेत आदि बीएससी के छात्र-छात्राएं मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दीपावली पर इन शहरों में शाम को दो घंटों ही फोड़े जा सकेंगे पटाखे। आदेश जारी

देहरादून। यदि आप खूब आतिशबाजी करने के शौकीन हैं तो इस बार आपको समय का ध्यान रखकर ही पटाखे फोड़़ने होंगे। इसके लिए आधा दर्जन नगरीय क्षेत्रों वाले शहरों में समय निर्धारित किया गया है। मुख्य सचिव ओमप्रकाश द्वारा जारी […]
patakhe