सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत ने तीसरी बार सीएम रिलीफ फंड में किया आर्थिक सहयोग

admin
IMG 20200422 WA0046

सहकारिता मंत्री डाॅ धन सिंह रावत ने आज 13 लाख 58 हजार 500 रुपये का चैक सीएम को सौंपा।
इससे पूर्व दो बार 1 करोड़ 21 लाख तथा 25 लाख 54 हजार का कर चुके हैं सहायोग।

देहरादून। आज सहकारिता, उच्च शिक्षा, दुग्ध विकास एवं प्रोटोकाॅल राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डाॅ धन सिंह रावत ने आज राज्य सहकारी संघ की ओर से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को 11 लाख का चैक सौंपा। इसके अलावा उन्होंने 2 लाख 58 हजार का चैक भी सीएम को सौंपा, जो कि राज्य सहकारी संघ के कर्मचारियों द्वारा अपने एक दिन के वेतन से दिया गया।

सहकारिता मंत्री डाॅ धन सिंह रावत द्वारा आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकत की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से प्रदेश में कोरोना संक्रमण और लाॅकडाउन से उपजे संकट पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने भविष्य की योजनाओं पर भी मंथन किया।

इस मौके पर सहकारिता मंत्री ने राज्य सहकारी संघ की ओर 11 लाख तथा सहकारी संघ के कर्मचारियों द्वारा 2 लाख 58 हजार 500 रुपये की आर्थिक मदद का चैक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा। इस दौरान डाॅ धन सिंह रावत ने कहा कि सहकारिता विभाग इस संकट में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। उन्होंने कहा कि विभाग पूरी मुस्तैदी के साथ अपने कम में जुटा है।
गौरतलब है कि सहकारिता मंत्री ने तीसरी बार मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता धनराशि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपी। इससे पूर्व उन्होंने 1 करोड़ 21 लाख तथा 25 लाख 54 हजार रुपये की सहायता राशि का सहयोग सीएम रिलीफ फंड में किया। अब तक सहकारिता मंत्री द्वारा डेढ़ करोड़ से अधिक धनराशि का सहयोग रिलीफ फंड में किया जा चुका है। जो कि प्रदेश के किसी भी मंत्री का सीएम रिलीफ फंड में सर्वाधिक योगदान है।
वहीं इस मौके पर उत्तराखंड राज्य सहकारी संघ के अध्यक्ष बृज भूषण गैरोला, देहरादून नगर निगम के मेयर सुनील उनियाल गामा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दु:खद : दून मेडिकल कालेज में दो मरीजों की मौत। कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार

देहरादून। दून मेडिकल कालेज में भर्ती आज दो मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। ये मंगलवार को दून अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। जानकारी के अनुसार दोनों मरीजों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अस्पताल में […]
two death