केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने क्षेत्र भ्रमण कर कोरोना रोकथाम का लिया जायजा

admin
v1

रुद्रप्रयाग जिले को मिली अत्याधुनिक एंबुलेंस

रुद्रप्रयाग। केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने आज अपनी विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जनता को जागरूक किया और पहाड़ में इस वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए प्रेरित किया।

v2
विधायक ने क्षेत्र के सामुदायिक व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में जाकर निरीक्षण भी किया। इस दौरान स्वास्थ्य केंद्रों में कोरोना वायरस से संक्रमित पीडि़तों के इलाज व आइसोलेशन के लिए उचित संसाधनों की जानकारी ली।
विधायक केदारनाथ मनोज रावत ने एक दिवसीय देशव्यापी लाकडाउन के दिन ही सर्वप्रथम मुख्य चिकित्साधिकारी रुद्रप्रयाग कार्यालय को इस विश्वव्यापी कोरोना वायरस की रोकथाम व इसके उपचार से संबंधित संसाधनों के लिए 15 लाख रुपये स्वीकृत करवा दिए थे। विधायक के प्रयासों का ही परिणाम है कि आज रुद्रप्रयाग जिले के लिए अत्याधुनिक संसाधनों व सुविधाओं से युक्त एक एंबुलेंस प्रदान की गई।

v4
इस अवसर पर टाटा रिलीफ कमेटी के वरिष्ठ प्रबंधक अरविंद रावत, क्षेत्रीय प्रबंधक मनीष कुंवर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी रुद्रप्रयाग, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, समाज सेवी शमशेर सिंह मल्ल, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अगस्त्यमुनि हरीश गुसांई आदि उपस्थित रहे। साथ ही विधायक केदारनाथ ने जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में करोना संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया।

v3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना से निपटने को भाजपा ने बनाए कंट्रोल रूम। इन नंबरों पर फोन कर मांग सकते हैं मदद

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कोरोना महामारी के चलते आम लोगों की सहायता के लिए आज प्रदेश मुख्यालय व जिलों में कंट्रोल रूम की स्थापना कर इनके प्रमुखों की घोषणा की है। भाजपा के प्रदेश […]
controll room