ब्रेकिंग: मोहकमपुर फ्लाईओवर के पास ट्रक के टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत

admin
accident

देहरादून। मोहकमपुर फ्लाईओवर के पास एक स्कूटी को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी है, जिसमें स्कूटी सवार महिला की मौके पर मृत्यु हो गई है।

नेहरू कॉलोनी को मिली सूचना पर थाना नेहरू कॉलोनी से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचे। मृतक महिला की पहचान बिंदु नायक पत्नी राजकुमार नायक निवासी सैनिक कॉलोनी नवादा, थाना नेहरू कॉलोनी, उम्र 45 वर्ष के रूप में हुई।

घटना के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक महिला अपने पति राजकुमार नायक के साथ जोगीवाला से हर्रावाला की ओर जा रही थी, तभी मोहकमपुर फ्लाईओवर से पहले पीछे से आ रहे ट्रक द्वारा स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे महिला सड़क पर गिर गयी तथा ट्रक की चपेट में आ गई।

पुलिस द्वारा मौके से ट्रक को कब्जे में लिया गया है। मौके पर शव का पंचायतनामा भरकर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उक्त घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिग ब्रेकिंग: गैरसैंण ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित

गैरसैंण। बजट सत्र के दौरान उत्तराखंड सरकार के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी की घोषणा कर दी है। अब छह महीने के लिए देहरादून, जबकि छह महीने के लिए गैरसैंण उत्तराखंड की राजधानी रहेगी। गैरसैंण भराड़ीसैंण […]
gairsain 1