क्या हुआ जब सवारियों से भरी बस के पहाड़ी सड़क पर हो गया ब्रेक फेल, जानने के लिए पढ़ें यह खबर #mukhyadhara

admin
FB IMG 1610549748701

नीरज उत्तराखंडी/पुरोला

मोरी से पुरोला जा रही बस का रास्ते में ब्रेक फेल हो गये। चालक के सुझबूझ से लगभग दो दर्जन सवारियों की जान बच गई।
टीजीएमओ की बस संख्या यूके 07 पीसी 0349 सुनाली गांव के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई। बस के ब्रेक फ़ेल होने से ड्राइवर ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए बस को पहाड़ी की ओर टक्कर मार दी। ड्राइवर की सूझ बूझ से बस मे सवार करीब दो दर्जन लोंगो की जान बच गई।
इस हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए तथा अन्य लोगों को मामूली चोटें पहुंची है। जिनका सीएचसी में उपचार चल रहा है। हादसा करीब साढे चार बजे का है।

FB IMG 1610549752955

बस चालक जसबीर सिंह राणा ने बताया कि सौ मीटर पीछे ही गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था। जिसको देखते हुए बिना सवारियों को बताए पहाड़ी की तरफ उचित जगह पर गाड़ी मार दी, जिससे गहरी खाई में गाड़ी जाने से बच गयी और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

IMG 20210113 WA0034
प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डाक्टर पंकज ने बताया कि एक व्यक्ति की पैर की हड्डी फैक्चर हो रखी है, जिसको हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है, जबकि अन्य सवारियों को हल्के चोटिल हो गये। घायलों को सीएचसी बीएल जुवांठा में उपचार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड : कोविड-19 वैक्सीनेशन के पहले चरण की तैयारी पूरी। 16 जनवरी से होगा शुभारंभ। पहली खेप में एक लाख 13 हजार वैक्सीन

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि 16 जनवरी को प्रदेश में वैक्सीनैशन के पहले चरण की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।  कोविड-19 के चरणबद्ध टीकाकरण अभियान के लिये राज्य में वैक्सीन की पहली खेप पहुंच गई […]
covid 19 vacsine dehradun