मुंबई में फंसे लोगों के लिए उत्तराखंड भवन खुलवाने का अनुरोध

admin

देहरादून। मुंबई से फिल्म कलाकार हेमंत पांडे ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक वीडियो के माध्यम से वहां फंसे हुए लोगों के लिए मुंबई स्थित उत्तराखंड को खोलने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि वर्तमान में मुंबई में उत्तराखंड के काफी लोग फंसे हुए हैं। ये लोग होटल या अन्य जगहों में काम करने वाले लोग हैं। इन्हें इनके मालिकों द्वारा कुछ पैसे देकर कह दिया गया कि लॉकडाउन हो गया है और आप अब घर जा सकते हैं। ऐसे में उन लोगों के सम्मुख बड़ी समस्या खड़ी हो गई है।

 

हेमंत पांडे ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि आपके एक आदेश से मुंबई का उत्तराखंड भवन खुल जाने से ऐसे बहुत सारे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। उन्हें एक छत व शेल्टर मिल जाएगा। जिससे लॉकडाउन का पालन भी होगा और लोगों की समस्या भी हल हो जाएगी। यदि ऐसा नहीं होता है तो लोग कह रहे हैं कि कोरोना से तो बाद में होगा कुछ, पहले तो यह लोग भूख से मर जाएंगे। पांडे ने यह भी कहा कि मुंबई में हमारी बहुत सारी संस्थाएं व फाउंडेशन की टीम है, जो उत्तराखंड भवन खुल जाने के बाद उस जगह व्यवस्थाएं संभालने के लिए तैयार हैं।
अब देखना यह है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समस्या से घिरे अपने प्रवासी लोगों के प्रति कितने संवेदनशील हैं और वह इस मामले पर क्या रुख अपनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में कोरोना पोजिटिव एक और मामला आया सामने

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की संदिग्ध लक्षणों वाले एक और व्यक्ति का सैंपल कोविड-१९ पॉजिटिव आया है। राज्य कंट्रोल रूम को मिली सूचना के अनुसार 18 मार्च को दुबई से एक 21 साल का युवक बुखार के लक्षणों […]
coronaaaa 1