नैनीताल जनपद से दु:खद खबर : कोसी नदी के तेज बहाव में तीन महिलाएं बही। एक रेस्क्यू, दो लापता

admin 2
PicsArt 07 05 03.38.04

नैनीताल। उत्तराखंड में मानसून की पहली बारिश ने तीन महिलाओं को इस दुनिया से अलविदा करवा दिया। वे घास काटकर लौट रही थी, लेकिन नदी के पानी के तेज बहाव के चलते वे नदी के साथ बह गई। इस दुखद घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल जिले के अंतर्गत खैरना के पास की यह दु:खद घटना सामने आई है। बताया गया कि महिलाएं घास काटकर ला रही थी। इसी बीच वे नदी पार करने को पानी में उतर गई, लेकिन पानी के तेज बहाव के चलते वे बीच में फंस गए और देखते ही देखते वे तेज धारा में बह गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस बल के साथ ही प्रशासन और एसडीआरएफ भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
इस पर नदी में रेस्क्यू किया गया और एक महिला कमला देवी का शव ढूंढ लिया गया। इसके अलावा दो अन्य महिलाओं की खोजबीन जारी है। जिनमें ललिता देवी व लता देवी शामिल हैं।
बताते चलें कि रात्रि से ही तेज बरसात के चलते पानी का बहाव तेज हो गया था, लेकिन घास काटने गई महिलाएं जल स्तर को नहीं भांप पाई। इस दुखद घटना की खबर सुनते ही नैनीताल जनपद सहित महिलाओं के गांव व परिजनों के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढें : पुरोला मठ गांव में पुलिस की दबंगई। निर्दोष बाप-बेटे को लात-घूसों से पीटने का आरोप

2 thoughts on “नैनीताल जनपद से दु:खद खबर : कोसी नदी के तेज बहाव में तीन महिलाएं बही। एक रेस्क्यू, दो लापता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दु:खद खबर : मसूरी घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में गिरी। दो की मौत दो गंभीर घायल

देहरादून। मसूरी घूमने आए पर्यटकों की कार मसूरी से वापस लौटते समय खाई में जा गिरी। इससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो पर गंभीर चोटें आई हैं। बताया गया कि यह दुर्घटना रात्रि के समय […]
accident