खुलासा: पत्रकार सेमवाल को साजिशन फंसाने वाले के खिलाफ एसएसपी को तहरीर

admin
IMG 20191124 WA0006

खुलासा: पत्रकार सेमवाल को साजिशन फंसाने वाले के खिलाफ एसएसपी को तहरीर

सचिवालय का एक समीक्षा अधिकारी भी आया संदेह के घेरे में

दिग्गज पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल को झूठे मुकदमे में फंसाने वाले नीरज राजपूत के बारे में आज एक बड़ा खुलासा हुआ है। हरबर्टपुर विकासनगर के रहने वाले अजय पंवार पुत्र गढ़वीर सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को एक तहरीर दी है। तहरीर में नीरज राजपूत के साथ-साथ सचिवालय के समीक्षा अधिकारी इंद्रजीत सिंह कराकोटी का भी नाम सामने आया है।

z1

z2

z3

एसएसपी को अजय पंवार द्वारा दी गई तहरीर में नीरज राजपूत द्वारा पांच लाख रुपए का ठेका दिलाने, एक लाख 28 हजार रुपए दलाली मांगना, नीरज राजपूत का सचिवालय का समीक्षा अधिकारी इंद्रजीत सिंह कराकोटी से मुलाकात करवाना सहित तमाम बातों का जिक्र किया गया है। जो नीरज राजपूत अपने आपको राज्य मंत्री बताकर लोगों से पैसे ऐंठने का काम सरेआम कर रहा हो, ऐसे आदमी की झूठी तहरीर पर पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल को गिरफ्तार करवाना साबित करता है कि सेमवाल को घेरने के लिए साजिश बड़े स्तर पर हुई है। अजय पंवार की इस तहरीर में अजय पंवार ने स्वयं की सुरक्षा की भी अपील की है।
अब देखना यह है कि निर्दोष पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल को गिरफ्तार करने वाली उत्तराखंड की पुलिस नीरज राजपूत के खिलाफ क्या कार्यवाही करती है? अजय पंवार द्वारा दी गई इस तहरीर से सेमवाल के खिलाफ किए गए षडयंत्र का भी खुलासा हो गया है कि जिस व्यक्ति ने सेमवाल पर गंभीर धाराएं लगाने का काम किया है, वह भारत के कानून का कितना सम्मान करता होगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग: सहसपुर एसओ पीडी भट्ट पर गिरी गाज, लाइन हाजिर। दो सस्पेंड

ब्रेकिंग: पत्रकार सेमवाल को फर्जी मुकदमें में फंसाने वाले सहसपुर एसओ पीडी भट्ट व विवेचक लाइन हाजिर, दो सस्पेंड सहसपुर थाने में पुलिस हिरासत में हुई मौत मामले में थानेदार पीडी भट्ट को लाइन हाजिर कर दिया गया है, जबकि […]
20191130 215802