उत्तराखण्ड में नेतृत्व परिवर्तन की खबरों को भाजपा अध्यक्ष ने बताया अफवाहें व विरोधियों का षडयंत्र

admin
banshidhar bhagat 1

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उत्तराखंड में सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की अफवाहों को सिरे से नकारते हुए स्पष्ट तौर पर कहा कि राज्य में कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं हो रहा और इस प्रकार की अफवाहें गहरे षडयन्त्र का परिणाम हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने आज प्रदेश में सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं को पूर्ण विराम देते हुए स्पष्ट कहा कि प्रदेश में किसी प्रकार का नेतृत्व परिवर्तन नहीं हो रहा है और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व प्रदेश सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की जो अफवाहें चल रही हैं, वे पूरी तरह आधारहीन हंै और उनमें जरा भी सत्यता नहीं है।
भगत ने कहा कि प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की जो अफवाहें चलाई गई वे एक गहरे षडयंत्र का परिणाम हंै। षडयन्त्रकारी नहीं चाहते कि प्रदेश में विकास हो और जीरो टोलरेन्स की इस सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ की जा रही कार्यवाही जारी रहे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो खुद गहरे संकट का शिकार है और अंदरूनी रूप से बिखरी हुई है, उसके नेता भाजपा में राजनीतिक संकट की बातें कर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस उत्तराखंड में अपनी जमीन पूरी तरह से खो चुकी है। ऐसे में कांग्रेसी नेता जनता में अपनी जमीन ढूंढ रहे हैं, पर अपनी नकारात्मक सोच व कार्यों से कांग्रेस उत्तराखंड में भी जीरो होने जा रही है, जबकि भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव में भी इतिहास बनाएगी और पिछले चुनाव से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में धांधली की जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन

देहरादून। फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में धांधली की जांच और परीक्षा रद्द किए जाने की मांग को लेकर उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने डीएम कार्यालय में प्रदर्शन किया। इस दौरान अभ्यर्थियों ने कहा कि अगर जल्द परीक्षा में धांधली करने वाले […]
forest guard