कण्डोलिया मैदान से सर्किट हाउस पौड़ी तक होगी क्राॅस कंट्री दौड़

admin

जिला क्रीड़ा अधिकारी पौड़ी गढ़वाल ने जानकारी दी कि खेल निदेशालय के तत्वाधान में खेल कार्यालय पौड़ी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर दिनांक 14 अगस्त, 2019 को बालक एवं बालिकाओं की अलग-अलग आयु वर्गों में क्रास कन्ट्री दौड़ का आयोजन किया गया है। यह कण्डोलिया मैदान से सर्किट हाउस पौड़ी एवं सर्किट हाउस पौड़ी से वापस कण्डोलिया तक किया जा रहा है। प्रतियोगिता में प्रविष्टि निःशुल्क है। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी अपने नाम की प्रविष्टि 14 अगस्त, 2019 को प्रातः 07ः30 बजे तक खेल कार्यालय पौड़ी में दे सकते है।
जिला क्रीड़ा अधिकारी ने कहा कि इसके अतिरिक्त 14 अगस्त को ही प्रातः 11ः00 बजे से 16 वर्ष तथा 13 वर्ष से कम आयु वर्ग में बालक एवं बालिकाओं की बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन इण्डोर क्रीड़ा हॉल पौड़ी में किया जा रहा है। प्रत्येक वर्ग के विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ियों को खेल विभाग की ओर से आकर्षक पुरस्कार दिया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए खेल कार्यालय पौड़ी से सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ड्रोन खरीदने से पहले करें भारत सरकार के नियमों का पालन

पौड़ी। अपर जिलाधिकारी डॉ. एस.के. बरनवाल ने ड्रोन के विषय में नियमों आदि के संबंध में आम जनता को जागरूक करने हेतु संबंधितों को निर्देशित किया है। उन्होंने आम जनमानस को जागरूक करते हुए कहा कि ड्रोन को खरीदने से […]
IMG 20190809 221900