पौड़ी : सस्ता गल्ले की दुकानों 6 दुकानों को नोटिस। एक का चालान

admin
IMG 20200411 WA0020

पौड़ी।  सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों की तमाम अनियमितताओं की घटनाएं सामने आने के बाद पौड़ी में भी जिला पूर्ति अधिकारी की ओर से दुकानों का रोजाना निरीक्षण किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज है दुकानों को नोटिस जारी किया गया जबकि सस्ते गल्ले की एक दुकान का चालान कर दिया गया है।

COVID-19 के संक्रमण के रोकथाम एवं बचाव हेतु चल रहे लॉकडाउन में अन्य दिनों की भांति आज जिला पूर्ति अधिकारी पौड़ी के.एस. कोहली ने बुआखाल, घोड़ी खाल, परसुंडा खाल आदि बाजारों में खुले दुकान में दैनिक उपभोग की वस्तुओं यथा आटा, चावल, दाल, तेल नमक, मसाले, सब्जी की दुकानों तथा सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकानों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। जिसमें 6 दुकानों को नोटिस जारी किया गया है। एक सस्ते गल्ले की दुकान बिना किसी सूचना के बंद पाए जाने पर चालान किया गया। इसके अलावा 2 सस्ते गल्ले दुकानों में अभिलेख पूर्ण नहीं किये जाने और शासन द्वारा जारी निर्देशों के अनुपालन में वितरित खाद्यान्न को राशन कार्ड ऑथेंटिकेटेड ऑनलाइन ट्रांजेक्शन भी नहीं किये जाने पर चालान किये गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

थाना नेहरू कालोनी के पुलिसर्मियों ने लिया 124 परिवारों का जिम्मा, लॉकडाउन तक देंगे राशन-दवाएं

एक सिपाही एक परिवार मुहिम के तहत लॉकडाउन तक उनकी जिम्मेदारी उठाने का लिया संकल्प विजेंद्र राणा  देहरादून। लॉकडाउन में समस्याओं से जूझ रहे लोगों के निवारण हेतु नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने ‘एक सिपाही एक परिवार’ की मुहिम चलाकर […]
po1