प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास के एजेंडे ने दिलाई प्रचंड विजय : महाराज

admin
20201111 192224

देहरादून। बिहार विधानसभा चुनाव सहित देश के अन्य राज्यों में हुए उपचुनाव में भाजपा की प्रचंड विजय पर उत्तराखंड के पर्यटन, संस्कृति एवं सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा सहित सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए बधाई दी है।
सतपाल महाराज ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जो प्रचंड विजय हासिल की है, उससे एक बार पुनः सिद्ध हो गया कि पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे पर चलना चाहता है।

सतपाल महाराज ने कहा कि कोविड-19 की वजह से जिन असाधारण हालत में बिहार विधानसभा चुनाव हुए और भारतीय जनता पार्टी जिस मजबूती के साथ उभर कर सामने आई, वह इस बात का प्रमाण है कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के साथ दृढ़ता के साथ खड़ी है।

बिहार विधानसभा चुनाव सहित 11 राज्यों की 52 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जो विजय हासिल हुई है वह विपक्ष के मुंह पर भी करारा तमाचा है। चुनाव के परिणामों से स्पष्ट है कि देश की जनता यह भली-भांति जानती है कि देश में विकास और बुनियादी ढ़ाचें में यदि कोई सुधार कर सकता है तो वह भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली और देश के प्रति उनकी निष्ठा को देखते हुए ही बिहार सहित देश की जनता ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताया है। राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण, जम्मू कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति और तीन तलाक का ऐतिहासिक फैसला जैसे तमाम कारण रहे हैं जिसके चलते देश की जनता के बीच यह संदेश गया है कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

महाराज ने कहा कि इसमें दो राय नहीं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है। जनता का स्नेह और प्यार भारतीय जनता पार्टी को लगातार मिल रहा है। निश्चित रूप से यह इस बात संदेश भी है कि भारत फिर से विश्व गुरु की अवधारणा को साकार करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Corona : आज पौड़ी व देहरादून जिले पर भारी रहा कोरोना। प्रदेश में 783 नए मरीज व छह की मौत

देहरादून। आज प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में वृद्धि होते हुए प्रदेशभर से 783 नए मामले सामने आए हैं, जबकि आज 471 मरीज अस्पतालों से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए। आज छह और मरीजों की मौत हुई है। इस […]
20201110 194645