ब्लाॅक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने स्वास्थ्य टीम के साथ दूरस्थ गांव कुरछौला पहुंचकर सुनी जन समस्याएं

admin
IMG 20200712 WA0014

जखोली। क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने रविवार को स्वास्थ्य टीम के साथ दूरस्थ गांव कुरछौला पहुंच कर लोगों की कोरोना सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजे हैं।

इस दौरान प्रमुख थपलियाल ने लस्या, बांगर व सिलगढ पट्टियों के कई गांवों का भ्रमण कर लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने कुरछौला में क्वारंटाइन केंद्र पर स्वास्थ्य विभाग जखोली के साथ पहुंच कर लोगों के हालचाल पूछे।

इस दौरान कुरछौला में स्वास्थ्य विभाग ने 24 लोगों के कोरोना सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। उन्होंने कहा कि अब प्रत्येक गांव में कोरोना जांच के लिए सेम्पलिंग ली जायेगी।

IMG 20200710 WA0004

इसके बाद प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने कुन्याली,नाग, कुरछौला, जखनौली, पूलन आदि जगहों पर चौपाल लगाकर समस्याएं सुनी हैं। इस दौरान इन गांवों में ग्रामीणों की विद्युत, पेयजल, सिंचाई के साथ ही पेंशन प्रकरणों, आवास, गौशाला आदि से संबंधित समस्याओं को सुनकर अफसरों से बातचीत कर समाधान के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने लोनिवि से संबंधित शिकायत पर कहा कि मयाली रणधार बधाणीताल मोटर मार्ग, गोरपा सिरवाड़ी कुरछौला, अर्जुन बैण्ड से कुरछौला, मयाली भीरी मोटर मार्ग के साथ ही ब्लाक मुख्यालय के पुलिस चौकी से बस अड्डा जखोली मोटर मार्ग पर जगह जगह सड़क किनारे नालियों पर पसरी झाड़ियों को साफ करने के निर्देश लोनिवि को दिए हैं।

IMG 20200710 WA0005

स्वास्थ्य विभाग जखोली द्वारा प्रवासियों व ग्रामीणों की कोविड-19 रेंडम जांच किए जाने पर प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते विकासखंड जखोली के विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। भ्रमण के दौरान में उनके साथ ज्येष्ठ प्रमुख नागेन्द्र पंवार, क्षेपंस व राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के जिला संयोजक अजय पुण्डीर, प्रधान कुरछौला मनीष पंवार आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुंजवाल की मौजूदगी में डेढ़ दर्जन भाजपाईयों ने थामा कांग्रेस का दामन। भाजपा सरकार को बताया विकास विरोधी

जागेश्वर। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं जागेश्वर से विधायक गोविंद सिंह की मौजूदगी में एक कार्यक्रम में डेढ़ दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं ने भाजपा की […]
IMG 20200712 WA0009