पुरोला : एसडीएम के विदाई समारोह को बनाया यादगार

admin

Purola sdm k retirement ko banaya yadgar. Sdm manish kumar ias officer ka karyakal samoan tehseel purola. Tehseel karmiyo ne di Jordan vidai

IMG 20200618 WA0013

नीरज उत्तराखंडी//पुरोला

पुरोला विकासखण्ड के तहसील मुख्यालय में बतौर उपजिलाधिकारी आईएएस मनीष कुमार के कार्यकाल के समापन पर जहां तहसील कर्मचारी अधिकारियों ने जोरदार विदाई दी, वहीं प्रधान संगठन ने भी उनकी विदाई को यादगार बनाया। विदाई समारोह में बतौर उपजिलाधिकारी उनके इतने कम समय के कार्यकाल की सराहना करते हुए उनको सभी जनसेवकों के लिए प्रेरणास्रोत बताया।

विदाई समारोह में प्रधान संगठन के अध्यक्ष अरविंद पंवार,अंकित रावत आदि उपस्थित लोगों ने उनके उत्कृष्ठ कार्य की सराहना की।

करते हुए कहा कि  जनसमस्याओं के लिए कार्यालय में बैठकर काम करते रहे  तहसील प्रांगण में सजी शिलापट की साजसज्जा,वर्षों से बंद पड़े शौचालय,तहसील के मुख्य मार्ग की मरम्मत आदि कार्य यादगार बनें ।

वंही व्यापारमंडल के उपेंद्र असवाल,समाजसेवी मनमोहन चौहान,प्रताब रावत,पृथवीराज कपूर आदि ने उपजिलाधिकारी मनीष कुमार के कार्यों की प्रसंसा करते हुए कहा कि कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी में किसानों, व्यापारियों,जनता से जुड़े अन्य विभागों के साथ साथ आम जनता के बीच सामजंस्य बना कर हर समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा सकारात्मक रहे हैं और बृद्ध जनों,मजदूरों और किसी भी प्रकार से वीमार व्यक्तियों की हर तरह से मदद के लिए व्यक्तिगत लगाव से कार्य करते रहे ।

विदाई समारोह में उपजिलाधिकारी मनीष कुमार ने उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए सबका धन्यवाद कर सभी को जनहित कार्यों के लिए एकजुट सेवाभाव से कार्य करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर कोरोना : आज 80 मामले। कुल आंकड़ा 2102 में से 1326 स्वस्थ

Corona virus total positive in uttarakhand 2102
images 4