पुरोला : लोनिवि ने जेसीबी से ध्वस्त की अवैध निर्माण वाली तीन दुकानें

admin
IMG 20200601 WA0044

किसान संगठन की शिकायत पर हुई कार्यवाही, कब्जा करने वाले का नहीं लगा पता।
एक सप्ताह पूर्व लोनिवि सड़क पर पेट्रोल पंप के सामने बनाई गई थी तीन दुकानों के खोखे

नीरज उत्तराखंडी/पुरोला

पुरोला-नौगांव मुख्य मोटर मार्ग पर अवैध दुकानों के निर्माण को लोनिवि ने शुक्रवार को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया। जमीन कब्जाने वाले का कोई पता नहीं चल पाया।
दो सप्ताह पूर्व तहसील मुख्यालय से महज 500 मीटर दूरी पर पुरोला-नौगांव मुख्य मार्ग पेट्रोल पंप के सामनें किसी अज्ञात व्यक्ति ने रातों-रात टीन सैड नूमा तीन दुकानें खड़़ी कर दी, जिस पर किसान संघ ब्लााॅक अध्यक्ष प्रकाशकुमार, दुगन किशोर आदि ने एसडीएम मनीष कुमार माध्यम से जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप सरकारी जमीन पर किये अबैध कब्जा कर बनाई गई दुकानों को हटानें की मांग की थी। जिसे लोनिवि ने जेसीबी से ध्वस्त कर दिया।
सहायक अभियंता लोनिवि सोनू कुमार त्यागी ने बताया कि किसान संगठन के ज्ञापन का संज्ञान लेकर पेट्रोल पंप मालिक को अवैध कब्जा कर दुकान बनाने वालों का नाम बताने को लेकर नोटिस दिया गया था, किंतु निमार्ण करनें वालों का पता नहीं चला। बताया गया कि शुक्रवार को जेसीबी से दुकानों को गिरा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग : आज 999 पहुंचा कोरोना आंकड़ा। 6863 लोगों को रिपोर्ट का इंतजार

मुख्यधारा ब्यूरो देहरादून। आज कोरोना मरीजों का आंकड़ा उत्तराखंड में 999 पर जा पहुंचा है। हालांकि इनमें से 243 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। इस प्रकार अब प्रदेश में 746 एक्टिव मामले विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। आज […]
COVID update