सेवानिवृत महिला ने दिए पीएम केयर फंड में 51 हजार व आपदा प्रबंधन कोष में 21 हजार

admin
IMG 20200415 WA0026

नीरज उत्तराखंडी 

उत्तरकाशी। कोरोना वैश्विक माहमारी से लड़ने के लिए जहां देश के कई लोग आगे आकर प्रधानमंत्री कोष में अपनी अपनी सामर्थ्य के अनुसार दान देकर इस वैश्विक महामारी से लड़ने में अपना योगदान दे रहे हैं, वहीं इसी कड़ी में मंगलवार को पुरोला की विद्युत विभाग से सेवानिवृत्त महिला पुष्पा देवी ने अपनी सेवानिवृति से प्राप्त रकम से इक्यावन हजार रुपए प्रधानमंत्री केयर फंड में व इक्कीस हजार रुपये आपदा प्रबन्ध उत्तरकाशी को दान दिए।
कोरोना वैश्विक महामारी के इस घड़ी में नगर पंचायत पुरोला वार्ड नं चार कोर्ट रोड में रह रही पुष्पा देवी नौडियाल, जो विद्युत विभाग से सेवानिवृत हैं तथा काफी समय से अस्वस्थ हैं, ने अपनी बीमारी की परवाह न कर इस घड़ी में अपनी जीवनभर की संचित धनराशि में से उपजिलाधिकारी मनीष कुमार के माध्यम से प्रधानमंत्री केयर फंड को इक्यावन हजार व जिला आपदा प्रबन्धन उत्तरकाशी के नाम इक्कीश हजार रुपये के चैक सौंपे।

पुष्पा देवी ने क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं से कोरोना वैश्विक माहमारी से जूझ रहे लोगों की मदद को प्रधानमंत्री केयर फण्ड में खुलकर दान देने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इन दो महिला पुलिसकर्मियों ने जीता उत्तराखंडवासियों का दिल। शादी स्थगित कर ड्यूटी पर पहुंची

शादी स्थगित कर ड्यूटी पर पहुंची पुलिस उपाधीक्षक और महिला कांस्टेबल देहरादून। देश में कोरोना संकट के बीच अपने कर्तव्य व फर्ज को महत्वपूर्ण मानते हुए उत्तराखंड पुुलिस की दो महिला जवानों ने एक मिसाल पेश की है। जनपद बागेश्वर […]
PicsArt 04 15 04.55.06