शनिवार-रविवार को दून से नहीं चलेंगी रोडवेज बसें। अन्य डिपो से जारी रहेगा संचालन

admin
images 4 1

देहरादून। दून से शनिवार व रविवार को रोडवेज की बसों का संचालन बंद रहेगा। लॉकडाउन के चलते निगम प्रबंधन ने यह फैसला लिया है। पहाड़ में गई बसें दून लौट सकती हैं, उनको नहीं रोका जाएगा। बाकी प्रदेश के सभी डिपो से बसों का संचालन जारी रहेगा।
रोडवेज ने गुरुवार से प्रदेश के 50 रूटों पर बसों का संचालन शुरू किया है, लेकिन शनिवार और रविवार को देहरादून में लॉकडाउन रहता है। इसलिए निगम प्रबंधन ने भी सप्ताह में दो दिन बसों का संचालन बंद रखने का ऐलान किया है।
महाप्रबंधक (संचालन) दीपक जैन ने बताया कि देहरादून के पर्वतीय, ग्रामीण और बी डिपो से बसों का संचालन नहीं होगा, लेकिन जो बसें पहाड़ों में शुक्रवार को गई है, वह लौट सकती हैं। निगम के इस फैसले से टिहरी, उत्तरकाशी, जोशीमठ, बीरोंखाल, जखोल, श्रीनगर, कालसी, कथियान के साथ ही ऋषिकेश, हरिद्वार रूट पर दो दिन तक बस सेवाएं ठप रहेंगी। इससे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ सकती है। हालांकि सोमवार से स्थिति सामान्य हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्द्वानी : चल्थी पुल निर्माण की जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराने की मांग

हल्द्वानी में आज उक्रांद के केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल ने एक बयान जारी कर ब्रिडकुल द्वारा चल्थी पुल निर्माण के मामले में हुए कथित भ्रष्टाचार पर लीपापोती करने पर नाराजगी जताते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार से चल्थी पुल निर्माण […]
PicsArt 06 14 06.55.08