रोडवेज कर्मचारियों का मांगों को लेकर क्रमिक अनशन शुरू

admin
roadway karmi

रोडवेज कर्मचारियों का मांगों को लेकर क्रमिक अनशन शुरू

देहरादून। तीन महीने के लंबित वेतन भुगतान समेत नौ सूत्रीय मांगों पर रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने सोमवार से क्रमिक अनशन शुरू कर दिया। सोमवार को क्षेत्रीय अध्यक्ष, मंत्री समेत पांच कर्मचारी क्रमिक अनशन पर रहे।
बताते चलें कि परिषद से जुड़े कर्मचारी मंडलीय कार्यालय पर बीते छह जनवरी से कर्मचारियों की मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं। लंबित वेतन भुगतान, एक जनवरी 2017 से अगस्त 2017 तक के सातवें वेतनमान के एरियार, वेतन निर्धरण समेत नौ मांगें मांगे परिषद ने उठाई हैं। छह जनवरी से चल रहे धरने के दौरान परिषद के प्रतिनिधियों की मंडल स्तर पर वार्ता हुई। इसमें कोई निर्णय नहीं निकल पाया है। धरने के एक सप्ताह बाद भी कर्मचारियों की मांगों पर कोई समाधन नहीं निकलने पर सोमवार से पांच कर्मचारियों ने क्रमिक अनशन शुरू कर दिया। पहले दिन क्रमिक अनशन पर क्षेत्रीय अध्यक्ष मेजपाल सिंह, मंत्री राकेश पेटवाल, वैभव तिवाड़ी, विक्रांत खत्री और विनोद नौटियाल रहे। वहीं मांगों को लेकर परिषद से जुड़े कर्मचारियों मंडलीय कार्यालय पर जोरदार नारेबाजी की।
इस दौरान दिनेश गुसाईं, विपिन विजल्वाण, विक्रम डंगवाल, भूपेंद्र अधिकारी, दिनेश पंत, प्रेम सिंह रावत, जल सिंह, अनिल धीमान, देवेंद्र कुमार, भोला जोशी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वीडियो: आदमखोर गुलदार ढेर। आतंक के साये में जी रहे थे लोग

रुद्रप्रयाग। जिस गुलदार के आतंक से धारी देवी क्षेत्र के लोग पिछले डेढ़ माह से दहशत में थे, वह आखिरकार प्रसिद्ध शिकारी जॉय हुकिल की गोलियों का शिकार हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों जिस महिला को […]
tiger dead