रोजगार के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका। 20 फरवरी को श्रीनगर में रोजगार मेला

admin
job

पौड़ी। प्रदेश भर के रोजगार के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग के अन्तर्गत क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, लैंसडाउन गढ़वाल की ओर से 20 फरवरी, 2020 को आई.टी.आई. परिसर श्रीनगर गढ़वाल में जनपद पौड़ी, रूद्रप्रयाग एवं चमोली हेतु एक वृहद् रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।
उप प्रमुख, यू.ई.बी. श्रीनगर/प्र.नगर सेवायोजन अधिकारी, पौड़ी गढ़वाल ने बताया कि मेले में प्रदेश भर के रोजगार के इच्छुक युवा भाग ले सकते हैं। मेले में मैन्युफैक्चरिंग, होटल, मेडिकल, फार्मा, सेवा, शिक्षा एवं सुरक्षा क्षेत्र की अब तक लगभग 21 नियोजकों द्वारा प्रतिभाग किये जाने हेतु सहमति प्रदान की गई है तथा शेष अन्य नियोजकों से भी प्रतिभाग हेतु सहमति प्रदान किये जाने की सम्भावना है।

उन्होंने बताया कि मेले में 8वीं, हाईस्कूल, इण्टर, आई.टी.आई., स्नातक, बी.एस.सी नर्सिंग, जी.एन.एम., बी.एस.सी., एम.एस.सी., बी.फार्मा., एम.बी.ए. आदि के लिए अवसर उपलब्ध है। उन्होंने रोजगार मेले में भाग लेने हेतु इच्छुक युवा www.nsc.gov.in पर पंजीकरण कर Job Seeker Section में Job Fair Event पर Click कर आवेदन कर सकते हैं। यह पंजीकरण की सुविधा पौड़ी, रूद्रप्रयाग एवं चमोली जनपद मंे स्थित सेवायोजन कार्यालय में भी 19 फरवरी, 2020 तक उपलब्ध रहेगी। उन्होंने बताया कि पंजीकरण की सुविधा उक्त के अतिरिक्त मेला स्थल पर भी उपलब्ध रहेगी। उन्हांेने रोजगार के इच्छुक समस्त युवाओं से इस अवसर का लाभ उठाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संयुक्त व्यापार मंडल ने किया प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार। प्रदेश सचिव बने सुधीर कपूर  

देहरादून। आज संयुक्त व्यापार मंडल, उत्तराखंड की प्रथम बैठक आयोजित की गई। जिसमें संयुक्त व्यापार मंडल की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। उत्तराखंड प्रदेश के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह, राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य राघवेंद्र सिंह चंदेल, रविंद्र सिंह आनंद प्रदेश […]
IMG 20200213 WA0025