खबरदार! सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी चार गुना वसूली

admin
dun police

देहरादून। कोरोना वायरस को रोकने में प्रशासनिक कार्यवाही का विरोध करने वालों पर डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी। क्वारेंटाईन किए गए लोग अगर छुपते हैं या कोई उन्हें छुपाते हैं तो छुपने वाले व छुपाने वाले दोनों पर ही सख्त एक्शन लिया जाएगा।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ लोगों ने सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया है। उन्हें सख्त हिदायत दी जाती है कि सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया तो उन पर चार गुना वसूली की जाएगी। कुछ छिटपुट जगहों पर लोग अफवाहों के बहकावे में भी आए हैं।
उन्होंने प्रदेशवासियों से अनुरोध किया है कि अफवाहो में न आएं और केवल सरकारी प्रामाणिक सूचनाओं पर ही विश्वास करें। स्वास्थ्य विभाग समय-समय पर गाइडलाइन जारी करता है, जिसे मीडिया के माध्यम से आमजन तक पहुंचाया जा रहा है। सभी लोग कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे हैं। कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों की तपस्या को बेकार करने नहीं जाने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाकुम्भ के लिए 375 करोड़ रुपए की स्वीकृति

देहरादून। वित्त मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा हरिद्वार में आयोजित होने वाले महाकुम्भ के लिए 375 करोड़ रुपए की स्वीकृति प्रदान की गई है। यह राशि कुम्भ मेला स्पेशल असिस्टेंस-कैपिटल के रूप में उत्तराखंड सरकार के प्रस्तावों के सापेक्ष स्वीकृत की […]
kumbh