सतेराखाल क्षेत्र में बीडीसी मेंबर गौरव सुपरियाल की भाभी ने 18 हजार का मोबाइल लौटाकर पेश की ईमानदारी की नई मिसाल

admin
20201114 212822

सत्यपाल नेगी/रुद्रप्रयाग

हमेशा से अपनी ईमानदारी के लिए खासी पहचान रखने वाले सतेराखाल स्यूपुरी क्षेत्र में इस बार भी ईमानदारी की नई मिसाल पेश की गई। इस बार क्षेत्र पंचायत सदस्य गौरव सुपरियाल की भाभी ने महंगा स्मार्ट मोबाइल फोन लौटाकर उनका व क्षेत्र का मान बढ़ाया है।

बताते चलें कि आज सतेराखाल स्यूपुरी क्षेत्र के क्षेत्र पंचायत सदस्य गौरव सुपरियाल की भाभी सावित्री सुपरियाल पत्नी रोशन सुपरियाल को एक महंगा मोबाइल फोन शीशो तिलवाड़ा मोटरमार्ग पर पड़ा हुआ मिला। जैसे ही मोबाइल फोन खोने का एहसास हुआ तो प्रमोद सिंह कुमडी वालों ने खोजबीन की।

इस पर सावित्री सुपरियाल ने ईमानदारी का परिचय देते हुए विवो कंपनी का मोबाइल फोन उन्हें वापस कर दिया। बताया गया कि उक्त फोन की कीमत 18 हजार रुपए थी। फोन पाकर प्रमोद सिंह कुमडी वाले गदगद हो गए और उन्होंने क्षेत्र पंचायत सदस्य गौरव सुपरियाल, उनकी भाभी सावित्र को धन्यवाद व आभार जताया तथा सतेराखाल क्षेत्र की प्रशंसा की।

20201114 212835
क्षेत्र पंचायत सदस्य गौरव सुपरियाल

बताते चलें कि सतेराखाल क्षेत्र अपनी ईमानदारी के लिए विशेष पहचान रखता है। 18 हजार रुपए का मोबाइल वापस किया जाना दर्शाता है कि आज भी समाज में ईमानदारी मौजूद है। जिससे आपसी भाईचारा और विश्वास की मजबूत डोर बंधी हुई है। यह समाज के लिए मिसाल के साथ ही प्रेरणादायक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शीतकाल के लिए आज गंगोत्री धाम के कपाट हुए बंद। अन्य धामों के कपाट इस दिन होंगे बंद

देहरादून। विश्व प्रसिद्ध चार धामों के कपाट शीतकाल के लिए बंद किए जाने की तिथि घोषित कर दी गई है। सर्वप्रथम आज गंगोत्री धाम के कपाट विधि विधान व पूजा अर्चना के साथ शीतकाल के लिए बंद कर दिए गए हैं। […]
char dham