विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने किया स्वदेशी वस्तुओं का उपयोग करने का आह्वान

admin
p agawal

देहरादून। स्वदेशी जागरण मंच द्वारा चलाए जा रहे स्वदेशी स्वावलंबन अभियान के अंतर्गत आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी जुड़ गए हैं। स्वदेशी स्वावलंबन अभियान में जुडऩे के पश्चात विधनसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने देहरादून में कहा कि भारत आत्मनिर्भर तभी बनेगा यदि प्रत्येक व्यत्तिफ स्वावलंबी होगा।
स्वदेशी जागरण मंच द्वारा चलाया जा रहा है अभियान वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए अत्यंत आवश्यक है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि देश में सभी लोगों को स्वदेशी वस्तुओं का उपयोग करना चाहिए, ताकि अपने देश में निर्मित वस्तुओं की बिक्री बढ़ेगी और लोग स्वावलंबी बनेंगे।
स्वदेशी जागरण मंच के प्रदेश संयोजक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि स्वदेशी जागरण मंच ने इस अभियान के तहत 20 हजार से अधिक लोगों को जोड़ा है, उत्तराखंड में एक लाख लोगों के डिजिटल हस्ताक्षर के माध्यम से इस अभियान के अंतर्गत जोड़ा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चमोली : इस बारह साल की नन्हीं परी को उसके मां-बाप से छीन ले गया गुलदार। एक माह में तीन घटनाएं

मामचन्द शाह उत्तराखंड के पहाड़ी जनपदों में गुलदार, तेंदुआ, बाघ व भालू जैसे खूंखार जानवर अभिशाप बन गए हैं। यहां जब-तब किसी को इनका शिकार बनना पड़ता है, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि पहाड़ की भोली-भाली जनता के लिए सुरक्षा के […]
20200630 220136