टिहरी जनपद में चढ़ा कोरोना। चार और मरीज मिले। कुल हुए 126

admin
tehri

देहरादून। टिहरी जनपद से चार और लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। अब प्रदेश में कुल आंकड़ा 126 हो गया है।
गत देर रात्रि टिहरी जनपद में चार लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। यह सभी मुंबई से लौटे थे। गत दिवस ही एक अन्य मरीज भी टिहरी जनपद से पाया गया था। इससे पहले टिहरी जिला प्रशासन ने जनपद को कोरोना से बचाने के लिए पुख्ता इंतजाम किए थे और यहां कोई मरीज नहीं आया था, लेकिन अचानक से पांच मरीज सामने आने के बाद जनपदवासियों के लिए यह दुखद खबर मानी जा रही है।
गत दिवस दोपहर को जारी हैल्थ बुलेटिन में नौ मामले सामने आए थे। उसके बाद शाम को दो और मरीज टिहरी और उत्तरकाशी से पाए गए थे। गत देर रात्रि चार और लोगों में कोविड 19 पाए जाने के बाद प्रदेश में अब कुल मरीजों की संख्या 126 हो गई है। अब तक 53 मरीज ठीक हो चुके हैं। हाल ही भारी उछाल के साथ बढ़े हुए मरीजों में सभी बाहरी राज्यों से लौटकर उत्तराखंड पहुंचे हैं।
उधर उत्तरकाशी में एक युवक द्वारा कोरोना पॉजीटिव के तथ्य छुपाए जाने के मामले में उसके खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। जिलाधिकारी आशीष चौहान ने इसके निर्देश दिए थे।
लगातार बड़ी संख्या में रोजाना बढ़ रहे संक्रमितों को देखते हुए उत्तराखंड में अब पूल टेस्टिंग शुरू हो गई है। अब एक साथ पचास लोगों की टेस्टिंग तक हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ई-रिक्शा, टैम्पो, टैक्सी व सिटी बस शर्तों के साथ दौड़ेंगी सड़कों पर। पहले इन नियमों को जानना बहुत जरूरी

अंतर्राज्यीय मार्गों पर सार्वजनिक परिवहन की अनुमति नहीं देहरादून। 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ाए जाने के मद्देनजर उत्तराखंड के ऑरेंज जोन एवं ग्रीन जोन में विभाजित जनपदों में सार्वजनिक परिवहन संचालन को लेकर दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इस […]
20200521 084130