कोरोना : दो और मरीज टिहरी उत्तरकाशी से संक्रमित। 122 पहुंची संख्या

admin
corona 100

देहरादून। आज शाम को दो और लोगों में कोरोना संक्रमण पाया है। यह दोनों उत्तरकाशी व टिहरी जनपद के रहने वाले हैं। इस प्रकार आज राज्य में 11 मरीज सामने आने के बाद प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 122 पहुंच गया है।
आज दोपहर तक नौ मरीज सामने आए थे, जबकि दो मरीज शाम को पाए गए। उत्तरकाशी और टिहरी जनपद का संक्रमित युवक दोनों 30 साल से कम उम्र के हैं। दोनों के सेंपल एम्स में पॉजीटिव पाए गए। बताया जा रहा है कि वह दोनों मुंबई से लौटकर उत्तराखंड पहुंचे हैं।
इससे पहले आज दोपहर को नौ संक्रमित सामने आए थे। जिनमें अल्मोड़ा से एक हरिद्वार से एक, उत्तरकाशी से एक, नैनीताल से दो और ऊधमसिंहनगर से चार मरीज सामने आए थे। शाम होते-होते उत्तरकाशी जनपद में आज कुल दो मरीज पाए गए, जबकि टिहरी जनपद से आज पहला मामला सामने आ गया है। बताते चलें कि कल मंगलवार को भी 15 मरीज सामने आए थे। अब तक 53 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि अब 67 एक्टिव मामले हैं।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : लगातार दूसरे दिन भी एक साथ नौ कोरोना संक्रमित। उत्तराखंड में अब 120 पहुंची संख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग : कोरोना पॉजिटिव तथ्य छुपाने पर उत्तरकाशी के युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा

नीरज उत्तराखंडी/उत्तरकाशी उत्तरकाशी जनपद में कोरोना पॉजिटिव युवक द्वारा तथ्य छुपाए जाने के आरोप में उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। तहसील बड़कोट में कोरोना पॉजिटिव युवक के द्वारा तथ्यों को छुपाए जाने को […]
FB IMG 1589991527424