ब्रेकिंग: तीन साइबर ठग गिरफ्तार। दूसरे की आईडी वाला सिम करते थे इस्तेमाल

admin
IMG 20200302 WA0003

देहरादून। राजधानी दून पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस द्वारा तीन साइबर ठगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद ठगों ने कई बातों का खुलासा किया है।

पूछताछ में पता चला है कि तीनों ऑर्गनाइज तरीके से घटनाओं को अंजाम देते थे। दूसरे की आईडी के सिम का उपयोग किया जाता था। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने आज इस मामले का खुलासा किया। इस दौरान एसपी सिटी स्वेता चैबे भी मौजूद रहीं।
जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता टीना गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। टीना गुप्ता के खाते से चार लाख 45 हजार रुपए साइबर ठगों ने उड़ा दिए थे। एसएसपी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर देहरादून से गई विशेष टीम ने झारखंड, बंगाल, दिल्ली और अन्य राज्यों में संयुक्त रूप से कार्रवाई की और इन आरोपियों की गिरफ्तारी की।
आरोपी शरीद अंसारी,  तनवीर आलम और तबुवत अंसारी की गिरफ्तार कर 47 मोबाइल सिम, नौ मोबाइल और 53 हजार नकद रुपए बरामद किए गए हैं। टीना ने 19 फरवरी को रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

द्वारीखाल में होली मिलन पर दिखे पारंपरिक रंग। किनसुर ने जीती 'शॉ श्रृंगार' प्रतियोगिता

द्वारीखाल। ब्लॉक मुख्यालय में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में महिला मंगल दलों के तरह-तरह के रंग देखने को मिले। इस अवसर पर आयोजित शॉ श्रृंगार प्रतियोगिता को महिला मंगल दल किनसुर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 125 टीमों […]
pic 4