यूकेडी डेमोक्रेटिक ने की दिल्ली एनसीआर में युवा प्रकोष्ठ की घोषणा

admin
democratik

यूकेडी डेमोक्रेटिक ने की दिल्ली एनसीआर में युवा प्रकोष्ठ की घोषणा
गुरुवार 18 नवंबर को यूकेडी (डी) ने दिल्ली एनसीआर में युवां प्रकोष्ठ कार्यकारणी की घोषणा की, जिसमें सभी शीर्ष पदों पर नियुक्ति की गई। जिसमें राजेन्द्र सिंह बिष्ट को अध्यक्ष (युवा प्रकोष्ठ) दिल्ली, अमित मनराल उपाध्यक्ष, रणजीत सिंह बिष्ट महासचिव, बिपिन देव मीडिया प्रभारी व कमल रावत को कोषाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ दिल्ली नियुक्त किए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि 2020 में दिल्ली विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। यूकेडी डेमोक्रेटिक का आल इंडिया फारवर्ड ब्लॉक (एआईएफबी) सुभाष चन्द्र बॉस की पार्टी के साथ उत्तराखण्ड और दिल्ली मे गठबंधन हो चुका हैं। (एआईडीबी) का रजिस्ट्रेशन (ईएसटीडी1938) में हुआ था, सबसे पुरानी पार्टी है, जब आजाद हिन्द फौज की सरकार थी। यूकेडी (डी) और एआईएफबी दोनों दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे। जिसमें पार्टी 4-6 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार सकती है। वहां उत्तराखंड के 25-30 लाख वोटर हैं।
लोकसभा पौड़ी के प्रत्याशी रहे इंजीनियर डीपीएस रावत का कहना है कि पिछली सरकारों से उत्तराखंड के लोगों की काफी मांग थी, जिस ओर आज तक किसी भी राजनीतिक पार्टी ने ध्यान ही नहीं दिया है। अगर यूकेडी डेमोक्रेटिक व एआईएफबी का कोई भी विधायक जीत कर आता है तो सर्वप्रथम अपने लोगों की मांग को विधानसभा सत्र में उठाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की प्रक्रिया में लाएं तेजी: रतूड़ी

रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की प्रक्रिया में लाएं तेजी: रतूड़ी अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की प्रक्रिया में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि नियमावलियों के संबंध […]
radha raturi