बड़ी खबर : आज मिले 53 corona virus positive । कुल 802 । 6133 रिपोर्ट आने का इंतजार

admin
covid 19 mukhyadhara
Computer image of a coronavirus

मुख्यधारा ब्यूरो
देहरादून। आज प्रदेशभर के विभिन्न जिलों से कुल 53 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जबकि 1063 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब तक प्रदेश में 102 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। इसके अलावा तीन लोग बाहरी राज्यों में माइग्रेट कर चुके हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 802 पहुंच गया है।
दोपहर दो बजे जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार आज सर्वाधिक मामले 24 देहरादून जनपद से सामने आए हैं।
इसके बाद हरिद्वार जनपद से 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
पौड़ी गढ़वाल में छह लोग संक्रमित पाए गए हैं और उत्तरकाशी जनपद से भी छह लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। एक व्यक्ति की रिपोर्ट रुद्रप्रयाग से भी पॉजीटिव आई है और एक व्यक्ति की रिपोर्ट प्राइवेट लैब में पॉजीटिव आना दर्शाया गया है।
इस प्रकार अब तक उत्तराखंड में कुल मरीजों की संख्या 802 पहुंच गई है। हालांकि अभी 692 एक्टिव मामले विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। इसके अलावा पांच लोगों की विभिन्न बीमारियों के चलते प्रदेश में मौत हो चुकी है।
अब तक कुल 22546 सेंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। इसके अलावा अभी भी 6133 सेंपल की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। आज भी 1588 सेंपल जांच के लिए भेजे गए।

covid19 mukhyadhara
बताते चलें कि गत दिवस कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत की रिपोर्ट भी देहरादून की प्राइवेट लैब में पॉजीटिव आई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की हलचल बढ़ गई थी। उन्हें आज एम्स ऋषिकेश के कोरोना वार्ड में भर्ती करा दिया गया है और मंत्री सतपाल महाराज समेत उनके संपर्क में आए 41 लोगों को देहरादून के एक होटल में क्वारंटीन किया गया है।

IMG 20200531 WA0012

यह भी पढें : कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत एम्स में भर्ती। महाराज समेत अन्य 41 लोग क्वारंटीन

यह भी पढ़ें : सरकार के प्रवक्ता के स्ट्रॉक से भंवर में फंसी उत्तराखंड कांग्रेस

यह भी पढ़ें : एक्सक्लूसिव : प्रवासियों को रोजगार देने की जमीनी हकीकत और उसका आधार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर : एम्स ऋषिकेश में कोरोना संक्रमित युवक की मौत

देहरादून। आज एम्स ऋषिकेश में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी। उसे 27 मई को एम्स के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। उसकी रिपोर्ट 29 […]
death aiims