दु:खद खबर : अलग-अलग दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत

admin 1
accident

पौड़ी/नैनीताल। पौड़ी और नैनीताल जनपद में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई है। इससे मृतकों के गांव और क्षेत्र में शांक की लहर है।
पहली दुर्घटना पौड़ी जनपद से सामने आई है, जहां एक ट्रक के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा पाबौं के धुनेट सड़क मार्ग पर हुआ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रक में सवार होकर ड्राइवर कंडक्टर धुनेट मोटर मार्ग से पटोटी गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। जिससे ट्रक में सवार दोनों लोगों की मौत हो गई।

बताया गया कि यह हादसा बीती रात्रि 11 बजे के लगभग हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची और दोनों को निकटवर्ती अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
मृतकों में ड्राइवर भवानी सिंह नैनी कपरौली एवं कंडक्टर आनंद सिंह निवासी पटोटी शामिल थे।
बताया गया कि उक्त ट्रक काफी दिनों से खराब होकर एक जगह पर खड़ा था। इस पर ट्रक के पार्ट्स मंगाकर उसे कल ही ठीक किया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से रात्रि में ही वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

दूसरी दुर्घटना नैनीताल जनपद के अंतर्गत घटित हुई। नैनीताल-भवाली मार्ग पर भूमियाधार के पास एक वाहन के खाई में गिरने से तीन युवाओं की मौत की खबर है। तीनों मृतक हल्दूचौड़ के रहने वाले थे।

बताया गया कि वह 18 नवंबर को शादी में गए थे, लेकिन बाद उनका पता नहीं चल पा रहा था। उक्त वाहन के खाई में गिरे होने की जानकारी आज लग सकी। जिस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के अनुसार शव गहरी खाई में फंसे हुए हैं और वहां तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

One thought on “दु:खद खबर : अलग-अलग दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रप्रयाग : नमसा योजना से बढ़ेगी कृषकों की आय : गोयल

सत्यपाल नेगी/रुद्रप्रयाग जनपद रुद्रप्रयाग के नवनियुक्त जिलाधिकारी मनुज गोयल काफी सक्रिय दिखने लगे हैं। उन्होंने कहा कि मनरेगा कन्वर्जेन्स से आम जन को होगा दोहरा लाभ। कृषकों के प्रति जिलाधिकारी बेहद संवेदनशील हैं। उन्होंने आम जन की आर्थिकी को सशक्त […]
IMG 20201120 WA0029