ब्रेकिंग: विजिलेंस छापे में पीडब्ल्यूडी अभियंता की एक करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी निकली

admin
rupees

ब्रेकिंग: विजिलेंस छापे में पीडब्ल्यूडी अभियंता की एक करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी निकली

मंगलवार को लोक निर्माण विभाग लैंसडाउन के अधिशासी अभियंता प्रवीण बहुखंडी के घर पर विजिलेंस ने छापा मारा और उन पर आय से अधिक संपति के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार विजिलेंस टीम ने मंगलवार को सर्च वारेंट लेकर अधिशासी अभियंता के आवास पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान विजिलेंस टीम को एक करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी एवं दस्तावेज बरामद हुए हैं।
बताया गया कि अधिशासी अभियंता प्रवीण बहुखंडी के फ्लैट नंबर 461 रेसकोर्स वैली निकट पुलिस लाइन देहरादून के आवास तथा महालक्ष्मी विल्डवैल फ्लैट नंबर 301 की तलाशी ली गई। यहां से छह लाख 38 हजार 470 रुपए, 21 तोला सोना, विभिन्न बैकों में जमा छह लाख 52 हजार 909 रुपए और विभिन्न सम्पत्तियों के कागजात मिले। जिनमें महालक्ष्मी विल्डवैल फ्लैट नंबर 301 की कीमत लगभग 90 लाख रुपए, लगभग सात लाख 20 हजार रुपए की एफडी, विभिन्न बैकों की पास बुक एवं चैक बुक, डाक घरों की पास बुक, एक लाख रुपए के किसान विकास पत्र के अलावा 25-30 लाख की ज्वैलरी की रसीदे तथा महंगा घरेलु समान प्राप्त हुआ है।
बहरहाल, आय से अधिक की संपत्ति का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पीडब्ल्यूडी एवं अन्य विभागों के अभियंताओं की आय से अधिक की प्रॉपर्टी के कई मामले उजागर हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्लास्टिक मुक्ति में मील का पत्थर साबित होंगे 'प्लास्टिक बैंक'

प्लास्टिक मुक्ति में मील का पत्थर साबित होंगे ‘प्लास्टिक बैंक’ आईआईपी में स्थापित किये गये डीजल संयंत्र में पहुंचाया जाएगा आईआईपी और गति फाउंडेशन का छठा प्लास्टिक बैंक स्थापित भारतीय मृदा एवं जल संरक्षण संस्थान, आईसीएआर में बनाया गया प्लास्टिक […]
plastik m