यमुनोत्री विधायक ने किया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

admin
IMG 20200625 WA0003

नीरज उत्तराखंडी/उत्तरकाशी

वैश्विक महामारी कोविड-19 के दृष्टिगत गृह मंत्रालय, भारत सरकार एवं स्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्रालय के दिशा- निर्देशों के अनुपालन के तहत कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु किये गये उत्कृष्ट व सराहनीय कार्यों को लेकर बुधवार को विधायक यमुनोत्री केदार सिंह रावत ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर आडोरियम में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों, पैरामेडिकल, राजस्व विभाग, पुलिस पर्यावरण मित्र, सामाजिक चेतना की बुलन्द आवाज “जय हो” ग्रुप सहित सम्बन्धित कोरोना वारियर्स को प्रशस्ति पत्र प्रदान किये।

IMG 20200625 WA0002
उपस्थित सभी कोरोना वारियर्स को सम्बोधित करते हुये विधायक रावत ने कहा कि कोरोना वायरस प्रभावी नियंत्रण में फ्रंटलाइन के वारियर्स बड़ी मजबूती व परिश्रम के साथ दृढ़ता से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं, यह प्रशंसनीय है। निश्चिततौर पर आगे भी ऐसे ही कोविड-19 संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण की रोकथाम में अपना अहम योगदान देंगे, ऐसी में अपेक्षा करता हूं।

उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी के संकट में हम सभी लोगों को केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशन के रूप में कार्य करते हुये सामजिक दूरी, मास्क आदि नियमों का नियमित अनुपालन करते रहना चाहिए, तभी हम सभी लोग इस महामारी से लड़ पायेंगे।
इस अवसर पर जिलाधिकारी डा. आशीष चौहान ने सभी कोरोना वारियर्स को शुभकामनाएं दी और उनसे आगे भी इसी तरह से जिम्मेदारियों के साथ कार्य करने की अपेक्षा की।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट, अपर जिलाधिकारी तीर्थपाल सिंह, सीएमओ डा. डीपी जोशी, आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिट एंड रन के ब्लाइंड केस का दून की सेलाकुई पुलिस ने किया खुलासा

देहरादून। हिट एंड रन के ब्लाइंड केस का देहरादून की थाना सेलाकुई पुलिस ने कड़ी मेहनत और तकनीक का सहारे खुलासा कर फरार अभियुक्त चालक को कार सहित गिरफ्तार किया है। अभियुक्त सेलाकुई फार्मा सिटी में एक कंपनी में बतौर चालक […]
20200625 100256