राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का हौसला बढाने पहुंचे सिक्सर किंंग

admin
IMG 20191205 WA0008

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का हौसला बढाने पहुंचे सिक्सर किंंग

राज्यसभा सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख श्री अनिल बलूनी से आज प्रतिष्ठित क्रिकेटर युवराज सिंह ने भेंट की। युवराज सिंह स्वयं कैंसर सरवाइवर हैं और कैंसर से जूझने के बाद उन्होंने पुनः स्वस्थ होकर मुख्यधारा की क्रिकेट में वापसी की। तब से वे अपनी संस्था ‘यूवीकैन’ के द्वारा कैंसर मरीजों के बीच काम कर रहे हैं।

IMG 20191205 WA0007

क्रिकेटर युवराज ने कहा कि वह श्री बलूनी को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं ताकि वे राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभा सकें। युवराज ने उक्त भेंट का चित्र अपनी फेसबुक पर और ट्विटर पर भी साझा किया है, जिस पर हजारों लोगों ने लाइक, शेयर कमेंट किये हैं। युवी की यह पोस्ट दिन भर मीडिया में छाई रही।

बलूनी मुंबई के अस्पताल में अपना उपचार करा रहे हैं। युवराज ‘नेवर लुक बैक’ की प्रेरक पंक्तियां लिखी टीशर्ट पहने थे। उन्होंने बलूनी का उत्साहवर्धन किया और उन्होंने बताया कि वे किस तरीके से जटिल परिस्थितियों से कैंसर से उभरे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधानसभा के शीतकालीन सत्र में 2533 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश। खास बिंदुओं पर एक नजर  

विधानसभा के शीतकालीन सत्र में 2533 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश। खास बिंदुओं पर एक नजर देहरादून। विधानसभा के शीतकालीन सत्र में गुरुवार को द्वितीय दिवस उत्तराखंड सरकार ने 2533.90 करोड़ का अनुपूरक बजट सदन में पेश कर दिया। इस […]
vidhansabha 1