कांग्रेस ने राज्य सरकार के जीरो टोलरेंस पर उठाया सवाल - Mukhyadhara

कांग्रेस ने राज्य सरकार के जीरो टोलरेंस पर उठाया सवाल

admin

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप भट्ट ने राज्य सरकार के जीरो टोलरेंस पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार भ्रस्टाचारियों को संरक्षण देने का काम कर रही है कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सचिवालय में आज हुई कैबिनेट में बिभिन्न घोटालों के आरोपी मृत्युंजय मिश्रा जिन पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप हैं। तथा जिनके ऊपर जाँच चल रही है उनको उनके मूल विभाग वापस भेज दिया गया क्या यही जीरो टॉलरेंस है..??उन्होंने कहा कि एनएच 74 के आरोपियों को भी सरकार संरक्षण दे रही है कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अखबार एवं चैनलों में करोड़ों रुपये के विज्ञापन के माध्यम से जनता को बताया था कि उनकी सरकार भ्रस्ट अधिकारियो को जेल में डाल रही है। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण एनएच 74 घोटाले के मुख्य आरोपी डीपी सिंह की गिरफ्तारी है। उन्होंने ये भी कहा कि हमने बड़ी मछलियों पर भी कार्यवाही की है जिसके तहत 2 आईएएस अधिकारियों को निलंबित किया कांग्रेस प्रवक्ता ने सरकार के जीरो टॉलरेंस पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस एसडीएम डीपी सिंह को जेल भेजने की बात माननीय मुख्यमंत्री जी ने कही थी उसको बहाल करते हुए रुद्रप्रयाग जिले में एसडीएम के पद पर तैनाती दे दी है तथा जिन आईएएस अधिकारियों को निलम्बित करते हुए सरकार वाह वाही लूट रही थी उनको बहाल कर दिया है।

काँग्रेस प्रवक्ता ने सरकार पर भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में कानून ब्यवस्था की खुले आम धज्जियां उड़ाई जा रही है। रुद्रप्रयाग मेंभाजपा के कार्यकर्ता सत्ता की हनक में लोकतन्त्र के चौथे स्तम्भ को भी नही बख़्श रहे रुद्रप्रयाग में एक न्यूज चैनल के पत्रकार को खुले आम धमकी दे रहे हैं तथा उनकी मोटरसाइकिल को क्षति पहुंचाई हैकांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में गुंडा राज कायम हो गया है।

Next Post

थलीसैंण में लगाये जायेंगे मोविलाईजेशन कैम्प

सहायक परियोजना निदेशक, जिला ग्राम्य विकास अभिकरण पौड़ी गढ़वाल ने बताया कि गनेश बिल्टेक कन्स्ट्रक्शन प्रा.लि. ग्वालदम कम्पनी द्वारा 30 जुलाई, 2019 को समय प्रातः 10ः00 बजे राजकीय महाविद्यालय सतपुली में तथा 31 जुलाई, 2019 को समय प्रातः 10ः00 बजे […]
thalisain

यह भी पढ़े