नीलकंठ आने वाले यात्रियों को न हो किसी प्रकार की दिक्कत - Mukhyadhara

नीलकंठ आने वाले यात्रियों को न हो किसी प्रकार की दिक्कत

admin

राज्य स्तरीय बीस सूत्री कार्यक्रम एवं कार्यान्वयन समिति के उपाध्यक्ष नरेश बंसल ने आज जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत यमकेश्वर ब्लॉक के नीलकंठ क्षेत्र के निकटतम ग्रामों में भ्रमण कर विकास योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया। वहीं उन्होंने हरेला कार्यक्रम के तहत नीलकंठ में रा.इ.का. परिसर में वृक्षारोपण भी किया।
उपाध्यक्ष श्री बंसल ने खरियाल क्षेत्रान्तर्गत संवेदनशील मार्ग का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को सुरक्षात्मक कार्य करने के निर्देश दिये। कहा कि आवाजाही करने वालों को कोई समस्या न हो, इस बात को गम्भीरता से लेना सुनिश्चित करें। उन्होंने राज्य वित्त आयोग के अन्तर्गत नीलकंठ मोटर मार्ग पर टैक्सी यूनियन के सामने यात्री शैड का निरीक्षण किया तथा उक्त स्थल में विश्राम कर रहे यात्रियां से यात्रा को लेकर हाल-चाल पूछा। उन्होंने यात्रा रूट पर समुचित व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। कहा कि नीलकंठ में आने वाले यात्रियो को किसी प्रकार की समस्या न हो, इस बात को गम्भीरता से लेंगे।
इस मौके पर उपजिलाधिकारी श्याम सिंह राणा, वनाधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी यमकेश्वर सहित संबंधित अधिकारी एवं आम जन मानस उपस्थित थे।

Next Post

टीएचडीसी ने कांवड़ यात्रियों के लिए लगाया चिकित्सा कैंप

ऋषिकेश। टीएचडीसी परिसर ऋषिकेश में कांवड़ों के स्वास्थ्य लाभ के लिए सेवा-टीएचडीसी ने चिकित्सा कैंप लगाया है। इससे हर रोज दर्जनों भक्त इसका इससे लाभा ले रहे हैं। बीरेन्द्र सिंह रावत, क्षेत्राधिकारी, उत्तराखण्ड पुलिस, ऋषिकेश के आग्रह पर टीएचडीसी द्वारा […]
kawadiyan

यह भी पढ़े