अंकिता भंडारी को मौत के 2 साल बाद भी न्याय का इंतजार : गणेश गोदियाल

admin
g 1 14

अंकिता भंडारी को मौत के 2 साल बाद भी न्याय का इंतजार : गणेश गोदियाल

देहरादून/मुख्यधारा

उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय देहरादून में पत्रकार बंधुओ से चर्चा के दौरान अंकिता भंडारी की दूसरी पुण्यतिथि पर उसको श्रद्धा सुमन और भावपूर्ण स्मरण किया। साथ ही साथ न्याय न मिल पाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

गोदियाल ने कहा कि एक तरफ उत्तराखंड की गूंगी बहरी सरकार है और दूसरी तरफ अंकिता भंडारी के माता-पिता और समूचा उत्तराखंड है, जिसे आज 2 साल बाद भी न्याय का इंतजार है। गोदयाल ने कहा कि इन 2 सालों में लगातार भाजपा की सरकार द्वारा अंकिता भंडारी हत्याकांड में लीपापोती का प्रयास किया गया। दो बार रिसोर्ट में आगजनी हो गई, साक्ष्य और सबूत मिटाने के लिए वनंतरा रिजॉर्ट में बुलडोजर चला दिया गया, उत्तराखंड की जनता सीबीआई जांच की मांग करती रही, लेकिन मामला आज तक फास्ट्रेक कोर्ट में तक नहीं है। गोदयाल ने कहा कि शायद यही वजह है कि आज प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध में बाढ़ सी आ गई है, क्योंकि अपराधियों को यह संदेश जा चुका है कि धामी सरकार में अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की सिर्फ बात की जाती है, पर असल में तो उनको संरक्षण दिया जाता है।

यह भी पढ़ें : श्री बदरीनाथ धाम : श्राद्ध पक्ष शुरू होते ही बदरीनाथ स्थित ब्रह्म कपाल में पितृ श्राद्ध को पहुंचे श्रद्धालु

गोदियाल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। चोरी डकैती लूटमार इत्यादि तो आम बात थी, परंतु अब दिनदहाड़े हत्याएं और महिला अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है। महिला अपराध में भी दुखद पहलू यह है की नाबालिगों के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है, जिसमें सत्ता रूढ़ दल के लोग संलिप्त पाए जा रहे हैं।

रुद्रपुर में एक महिला नर्स के साथ गैंगरेप और हत्या , देहरादून के आईएसबीटी में 16 वर्षीय किशोरी के पांच लोगों के द्वारा बारी-बारी से दुष्कर्म, सल्ट से भाजपा मंडल अध्यक्ष भगत बोरा, लालकुआं दुग्ध संघ अध्यक्ष भाजपा नेता मुकेश बोरा द्वारा नाबालिगों से दुष्कर्म इसके अलावा हल्द्वानी में सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश, पिथौरागढ़ में एक छात्रा के साथ चौकीदार द्वारा छेड़छाड़ के मामले शर्मसार करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े में स्वच्छता मित्रों के लिए स्वास्थ्य शिविर आयोजित, 295 लोगों ने कराई जांच

गोदियाल ने कहा कि आज 2 वर्ष बीत जाने के बाद भी अंकिता भंडारी को न्याय न मिलना बताता है कि हमारे प्रदेश की कानून व्यवस्था किस तरह काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डीएम बंसल ने आशा कार्यकत्रियों की नाराज़गी का तुरंत लिया संज्ञान, अपने कार्यालय बुलाकर आशाओं की एक-एक समस्या को सुना

डीएम बंसल ने आशा कार्यकत्रियों की नाराज़गी का तुरंत लिया संज्ञान, अपने कार्यालय बुलाकर आशाओं की एक-एक समस्या को सुना अधिकतर मामलों का मौके पर किया निस्तारण, शेष पर प्रस्ताव शासन को प्रेषित करने की कही बात। आशाओं के लम्बित […]
a 1 10

यह भी पढ़े