government_banner_ad किशन नगर में ₹43.44 लाख की लागत से आंतरिक सड़कों व नाली निर्माण कार्यों का मंत्री जोशी ने किया भूमि पूजन - Mukhyadhara

किशन नगर में ₹43.44 लाख की लागत से आंतरिक सड़कों व नाली निर्माण कार्यों का मंत्री जोशी ने किया भूमि पूजन

admin
j 1 6

किशन नगर में ₹43.44 लाख की लागत से आंतरिक सड़कों व नाली निर्माण कार्यों का मंत्री जोशी ने किया भूमि पूजन

देहरादून/मुख्यधारा

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून के किशन नगर वार्ड नंबर-12 में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के अवस्थापना मद से स्वीकृत ₹43.44 लाख की लागत से किशन नगर की 1.5 किमी. लंबाई के आंतरिक सड़कों एवं नाली निर्माण के कार्यों का भूमि पूजन किया।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने एमडीडीए के अधिकारियों को सड़क निर्माण में इस्तेमाल सामग्री की गुणव्वता का विशेष ध्यान देने के भी निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : SGRR विश्वविद्यालय में ई-रिसोर्स ओरिएन्टेशन कार्यशाला आयोजित

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र और प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में जनता की सरकार जनता के द्वार नारे को चरितार्थ करते हुए जन भावनाओं के अनुरूप मूलभूत सुविधाओं को सुदृढ़ करने की दिशा में निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जिन योजनाओं का शिलान्याश करती है, उसका लोकार्पण भी करती है। उन्होंने कहा कि विकास कार्य एक निरंतर प्रक्रिया है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की देखरेख करने का भी क्षेत्रवासियों से अपील की। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने एमडीडीए के अधिकारियों को समय सीमा के भीतर निर्माण कार्य पूर्ण करने के भी निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : द्वारीखाल : दिउसा और तिमली गांव को मॉडल गांव (Model village) के रूप में होंगे विकसित : सीडीओ

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, निवर्तमान पार्षद नंदनी शर्मा, कंचन ठाकुर, अंकित जोशी, बलदेव परासर, डी.डी. अरोड़ा, रशिमका, पवन कला, दीपक सकलानी, गौरव शर्मा, अधिशासी अभियन्ता एमडीडीए सुनील कुमार सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्टेट डाटा सेंटर में आए मालवेयर के कारण अस्थायी रूप से बंद की साइट्स को किया गया सुचारू

स्टेट डाटा सेंटर में आए मालवेयर के कारण अस्थायी रूप से बंद की साइट्स को किया गया सुचारू प्रमुख विभागों की वेबसाइट की गई सुचारू देहरादून/मुख्यधारा स्टेट डाटा सेंटर में आए मालवेयर के कारण अस्थायी रूप से बंद की गई […]
d 1 27

यह भी पढ़े