उत्तराखंड : लगातार तीसरे दिन आए कोरोना पॉजीटिव। 46 हुई संख्या। 18 डिस्चार्ज

admin
covid 19 breaking news

इस कालोनी को किया पूरी तरह सील

देहरादून। पिछले तीन दिनों से लगातार उत्तराखंड में कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं। आज देहरादून के दो लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इससे पहले रविवार को भी देहरादून से ही दो लोगोंं में कोरोना संक्रमित पाया गया था, जबकि शनिवार को दो देहरादून से व एक नैनीताल जनपद से कोरोना पॉजीटिव पाया गया था। अब तक प्रदेश में कुल 46 कोरोना संक्रमितों में देहरादून में ही अकेले 24 मरीज सामने आ चुके हैं। अब तक 18 लोगों ने कोरोना पर जीत हासिल की है और वे अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।
हैल्थ बुलेटिन के अनुसार आज 109 सेंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि दो लोगों की पॉजीटिव रिपोर्ट आई है। अब तक उत्तराखंड में कुल 3677 सेंपल लिए गए थे, जिनमें से 3228 सेंपल निगेटिव आए हैं। अभी भी 469 सेंपल की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

FB IMG 1587388393988
वहीं गत दिवस देहरादून की आईएसबीटी से सटी हुई आजाद कालोनी में कोरोना पॉजीटिव सामने आने के बाद मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कालोनी को पूरी तरह से सील कर दिया है। अब यहां तीन मई तक पूर्ण रूप से सख्ती के साथ लॉकडाउन रहेगा। यहां निरंतर खाद्य व अन्य व्यवस्थाएं बनी रहें, इसके लिए संबंधित अधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। यदि इस क्षेत्र में नियमों का उल्लंघन किया जाता है तो संबंधित धाराओं में कार्यवाही करने के आदेश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना वारियर्स को तीन माह से नहीं मिला वेतन। धनाभाव के बीच जोखिमभरा काम कर रही महिला कर्मी

आयुर्वेद विश्वविद्यालय ने उड़ाई श्रम विभाग के आदेश की धज्जियां मुख्यधारा ब्यूरो/हरिद्वार जनपद मुख्यालय के अंतर्गत दो सबसे बड़े क्वारंटाईन केन्द्रों में जोखिम भरी परिस्थितियों में काम कर रही नर्सेज को तीन माह से वेतन के लाले पड़े हैं। घर […]
IMG 20200415 WA0032