इस होटल के 22 कर्मचारी कोरंटाइन। महिला की रिपोर्ट आई थी पॉजीटिव

admin
four point

देहरादून। राजपुर रोड स्थित होटल फोर प्वाइंट में ठहरी महिला यात्री में कोरोना की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने होटल को लॉक डाउन कर दिया है। होटल के 22 कर्मचारियों को होटल में ही कोरंटाइन किया गया है। यहां से न कोई बाहर जा पाएगा और न कोई अंदर प्रवेश कर सकेगा। बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। घटना के बाद नगर निगम की टीमों ने होटल परिसर में सेनेटाइजर से छिड़काव किया। चिकित्सकों की टीम ने स्टाफ के सैंपल लिए। पैसिफिक मॉल को भी बंद कराया गया है। होटल और मॉल के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव बताया कि शुक्रवार कोराजपुर रोड स्थित होटल फोर प्वाइंट में ठहरीं फरीदाबाद निवासी एक महिला यात्री वहां कोरोना पॉजीटिव पाई गईं हैं।
उक्त महिला स्पेन गई थीं। 12 मार्च और 13 मार्च को दून पहुंचकर होटल में रुकी थी। दो दिन रहने के बाद वह लौट गईं थी। 16 मार्च को तबीयत बिगडऩे पर वह फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती हुई। 19 मार्च को उसमें कोरोना की पुष्टि हुई। अब होटल को लॉक डाउन कर दिया गया है। 22 कर्मचारी होटल में ही कोरंटाइन रहेंगे।
राजपुर थाने के एसओ अशोक राठौड़ ने बताया कि होटल के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। होटल स्टाफ एवं अन्य 25 लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे। शराब ठेके वालों को 'ओवर रेट' का झटका!

मामचन्द शाह देहरादून। एक ओर जहां सोने-चांदी के भाव धड़ाम हो गए हैं तो वहीं पांच-पांच, दस-दस व 40-50 रुपए वाले मास्क व सेनिटाइजर जैसी चीजों से खूब चांदी कांटी जा रही है। ऐसा हो भी क्यों न, आखिर हमेशा […]
corona mask liquar camist