प्रतिभा: बूट पालिश करने वाले ‘सनी’ बन गए ‘हिंदुस्तानी’ युवाओं के प्रेरणास्रोत। बने इंडियन आइडल विजेता 

admin
sunny hindustani indian idol winner 1

मुंबई।

कहते हैं प्रतिभा कभी किसी परिचय की मोहताज नहीं होती। इस बात को सही साबित किया बठिंडा के सनी हिंदुस्तानी ने।

जी हां! जो युवक कुछ समय पहले तक जूतों पर पॉलिश किया करता था, वह इतने कम समय में ही बुलंदियां छू लेगा, यह किसी सपने को साकार करने जैसा है।
सनी हिंदुस्तानी के पिताजी शादी समारोह में गाना गाते थे और जूते पॉलिश करते थे। जम्मू में आई प्राकृतिक आपदा के दौरान वह असमय काल कलवित हो गए। वहां वह सैनिकों के जूते पॉलिश करने जाते थे। सनी हिंदुस्तानी की दादी भीख मांग कर गुजारा करती थी, जबकि उनकी मां गलियों में गुब्बारे बेचकर जीवनयापन के लिए मेहनत करती थी। यही नहीं सनी की बहन भी शादियों में मांगती है।
FB IMG 1582524412440
लेकिन जिसको अपनी प्रतिभा का अंदाजा हो, वह पत्थर कभी भी हीरा बन कर हीरा बनकर निखर सकता है यही बात सनी के साथ भी हुई। वह मुंबई में इंडियन आईडल के ग्यारहवें सीजन में शामिल हुए और इसके विजेता बन गए। उन्हें 25 लाख  के चेक,  टाटा अल्टरोज कार और टी सीरीज की आगामी फिल्म में गाने का अनुबंध प्राप्त हुआ। फाइनल में सनी ने अपने चार प्रतिद्वंद्वियों को  पीछे छोड़ दिया।
सनी हिंदुस्तानी की प्रतिभा आज पूरे देश के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत बन रही है। सनी की इस प्रतिभा पर पूरे हिंदुस्तानियों को नाज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आईएएस-पीसीएस अधिकारियों के दायित्वों में फेरबदल 

गढ़वाल आयुक्त रविनाथ रमन को चार धाम देवस्थानम बोर्ड की दी गई अतिरिक्त जिम्मेदारी आईएएस बृजेश कुमार संत से निदेशक युवा कल्याण का पद हटाया गया सुश्री नितिका खंडेलवाल को देहरादून का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया पीसीएस अधिकारी जी […]
secretrait