मांगें नहीं मानी तो 7 नवम्बर से सूचना विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे पत्रकार 

admin
IMG 20191104 WA0004

मांगें नहीं मानी तो 7 नवम्बर से सूचना विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे पत्रकार

4 नवम्बर को सूचना निदेशालय में पत्रकारों की एक संयुक्त बैठक आहुति की गई। सूचना विभाग बाहर संयुक्त पत्रकारों एकजुटता का परिचय दिया जिसमें अलग अलग संगठनों से पत्रकार भी उपस्थित हुए।

IMG 20191104 WA0018

पत्रकारों ने बताया कि पत्रकारों के साथ हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ सभी प्रिंट व वेब मीडिया के पत्रकार साथी एक साथ और एक मंच पर हैं । बैठक में निर्णय लिया गया कि हमारी पूर्ववर्ती, मांगे जो संलग्न मांग पत्र के आधार पर 6 नवम्बर तक वह सभी मांगें सूचना विभाग द्वारा नहीं मांनी गई, तो 7 नवम्बर से सभी पत्रकार साथी मिलकर उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार व सूचना विभाग की होगी।

IMG 20191104 WA0005

वहीं इन्हीं मांगों के साथ साथ वेब पोर्टलों की टैंडर प्रक्रिया के आधार पर जारी क, ख, एवं ग श्रेणियों के सभी पोर्टलों को राज्य स्थापना दिवस का विज्ञापन किया जाए। यदि 6 नवम्बर तक इन सभी बिंदुंओ पर सूचना विभाग अपनी मुहर नहीं लगाती तो संयुक्त पत्रकार समूह स्थपना दिवस के अवसर पर भीख मांगकर अपना आक्रोश प्रकट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड वेब मीडिया एसोसिएशन ने धरनारत आयुर्वेद छात्रों को दिया समर्थन

उत्तराखंड वेब मीडिया एसोसिएशन ने धरनारत आयुर्वेद छात्रों को दिया समर्थन आज 5 नवंबर को उत्तराखंड वेब मीडिया एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने 1 महीने से भी अधिक समय से अनशन पर बैठे आयुर्वेद के छात्रों के धरना स्थल पर जाकर […]
IMG 20191105 WA0024