कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्मों सितम की दास्तां हैं फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' The Kashmir Files : अनिता ममगाई - Mukhyadhara

कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्मों सितम की दास्तां हैं फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ The Kashmir Files : अनिता ममगाई

admin
1647154839354

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म देखकर भावुक हुई महापौर। शहरवासियों से की ऐतिहासिक फिल्म देखने की अपील

ऋषिकेश/मुख्यधारा

(The Kashmir Files) ‘द कश्मीर फाइल्स’  फिल्म देखकर महापौर अनिता ममगाई भावुक हो गई। उन्होंने तमाम शहरवासियों से कश्मीरी पंडितों के जुल्मों सितम पर बनी इस बेहतरीन फिल्म को परिवार सहित देखने की अपील की है।

ऋषिकेश के सिने प्रेमियों की जबरदस्त मांग के बाद आज से रामा पैलेस थिएटर में द कश्मीर फाइल्स फिल्म्स (The Kashmir Files)प्रदर्शित हो गई। सिनेप्रेमियों की जबरदस्त उमड़ी भीड़ के साथ महापौर अनिता ममगाई भी अपने पति डॉ. हेतराम व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ फिल्म देखने पहुंची।

वर्ष 1990 में हुए कश्मीर नरसंहार पर बेस्ड फिल्म को देखकर जहां तमाम दर्शक भावविभोर नजर आये, वहीं परिवार सहित फिल्म (The Kashmir Files) देखने पहुंची मेयर ने इस ऐतिहासिक फिल्म के निर्माण के लिए फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को साधुवाद देते हुए कहा कि यह फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों को दिखाती है, इसलिए इस फिल्म (The Kashmir Files) में काफी भावुक कर देने वाले सीन भी हैं।उन्होंने कहा कि यह महज एक फिल्म नही है बल्कि कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्मों सितम की दांस्ता हैं, जिसमें तत्कालीन सरकार की नाकामियों को बखूबी सिने पर्दे पर दिखाया गया है। उन्होंने तमाम शहरवासियों से इस (The Kashmir Files) ऐतिहासिक फिल्म को देखने की अपील भी की।

यह भी पढें: बड़ी खबर: हमारी सरकार ने कभी भी शुक्रवार की नमाज़ की छुट्टी का नहीं निकाला कोई आदेश : हरीश रावत(Harish rawat)

 

यह भी पढें: बड़ी खबर: कांग्रेस विधायक हरीश धामी(mla harish dhami) को जान से मारने व उपचुनाव कराने की धमकी 

 

Next Post

ज्वलंत सवाल: क्या पैसों व शराब के दम पर जीता जा सकता है चुनाव! इसका जवाब ढूंढ रहे उक्रांद नेता पुष्पेश त्रिपाठी(pushpesh tripathi)

मुख्यधारा/द्वाराहाट उक्रांद के वरिष्ठ नेता एवं द्वाराहाट से विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पुष्पेश त्रिपाठी (pushpesh tripathi) ने आत्ममंथन शुरू कर दिया है। इस दौरान उन्होंने अपनी समीक्षा में पाया कि इन चुनावों में मिली हार के बाद […]
1647155896040

यह भी पढ़े