government_banner_ad मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने उप राष्ट्रपति के जनपद प्रस्तावित भ्रमण की तैयारियों के सम्बन्ध में की बैठक - Mukhyadhara

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने उप राष्ट्रपति के जनपद प्रस्तावित भ्रमण की तैयारियों के सम्बन्ध में की बैठक

admin
r 4

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने उप राष्ट्रपति के जनपद प्रस्तावित भ्रमण की तैयारियों के सम्बन्ध में की बैठक

देहरादून / मुख्यधारा
मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने आगामी 30 मई को उप राष्ट्रपति के जनपद नैनीताल एवं उधमसिंह नगर के प्रस्तावित भ्रमण के दौरान सुरक्षा एवं अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक की। सीएस राधा रतूड़ी ने आयुक्त कुंमाऊ मंडल, पुलिस उप महानिरीक्षक, कुंमाऊ परिक्षेत्र, जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल एवं उधमसिंह नगर को उप राष्ट्रपति के भ्रमण के दौरान प्रस्तावित कार्यक्रम पर उप राष्ट्रपति  सचिवालय द्वारा दिए गए निर्देशानुसार समस्त व्यवस्थाएं किए जाने के निर्देश दिए है।
इसके साथ ही मुख्य सचिव ने उप राष्ट्रपति के प्रस्तावित कार्यक्रम के दौरान एयरपोर्ट/हैलीपेड एवं कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा आदि की पुख्ता व्यवस्था के निर्देश दिए हैं। उन्होंने संचार व्यवस्था के सम्बन्ध में बीएसएनएल द्वारा एयरपोर्ट/हैलीपेड एवं कार्यक्रम स्थल में मानकों के अनुसार हाट लाइन, वाई-फाई कनेक्शन की व्यवस्था एनआइसी के साथ समन्वय करते हुए किए जाने के निर्देश दिए हैं। सीएस ने एयरपोर्ट/हैलीपेड से कार्यक्रम स्थल तक सड़क मार्ग की आवश्यक मरम्मत आदि की व्यवस्था, निर्वाध विद्युत आपूर्ति, जलापूर्ति आदि के भी निर्देश दिए हैं।
बैठक में पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार, प्रमुख सचिव आर के सुधांशु, सचिव दिलीप जावलकर सहित सम्बन्धित अन्य अधिकारी तथा जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल एवं उधमसिंह नगर वर्चुअल माध्यम से मौजूद रहे।
Next Post

विलुप्त होने के कगार पर नैनीताल की स्ट्रॉबेरी की डिमांड

विलुप्त होने के कगार पर नैनीताल की स्ट्रॉबेरी की डिमांड डॉ. हरीश चन्द्र अन्डोला उत्तराखंड के नैनीताल की स्वादिष्ट स्ट्रॉबेरी एक जमाने में अत्यधिक मात्रा में उगाई जाती थी, नैनीताल की स्ट्रॉबेरी की मांग उत्तराखंड समेत देश के दूसरे राज्यों […]
s 1 18

यह भी पढ़े