हरेला के अवसर पर सीएस राधा रतूड़ी ने प्रदेशवासियों से की अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने की अपील

admin
h 1 9

हरेला के अवसर पर सीएस राधा रतूड़ी ने प्रदेशवासियों से की अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने की अपील

  • हरेला पर्व के अवसर पर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने अमलतास (Golden Shower Tree) का वृक्षारोपण किया
  • सभी लोग “एक पेड़ मां के नाम” लगाए तथा फोटो merilife.org पर अपलोड करें

देहरादून/मुख्यधारा

उत्तराखंड के लोकपर्व हरेला के अवसर पर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून के भागीरथ पुरम में एमडीडीए द्वारा आयोजित कार्यक्रम में वृक्षारोपण किया। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने अमलतास (Golden Shower Tree ) के पौधे का वृक्षारोपण किया।

इस अवसर पर हरेला पर्व की शुभकामनाएं देते हुए मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने प्रदेशवासियों से विशेषकर युवाओं से वृक्षारोपण की अपील की है। कार्यक्रम के दौरान सीएस रतूड़ी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड का यह लोकपर्व विश्व एवं मानव जगत को पर्यावरण संरक्षण एवं हरियाली से खुशहाली का संदेश देता है।

यह भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के नाम से की पैसों की मांग, साइबर क्राइम में की शिकायत

मुख्य सचिव ने सभी लोगों से हरेला पर्व के अवसर पर इस वर्ष हरेला की थीम “एक पेड़ मां के नाम” के अनुसार वृक्षारोपण करने तथा वृक्षारोपण की फोटो व जानकारी merilife.org पर अपलोड करने का अनुरोध किया है।

इस अवसर पर एमडीडीए के अधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : महंगाई के मोर्चे पर झटका: रिटेल महंगाई(Retail inflation)के बाद अब जून माह में थोक महंगाई दर भी बढ़ी,16 महीनों के ऊपरी स्तर पर पहुंची

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने हरेला पर्व के अवसर पर मालदेवता में किया शहीदों के नाम पौधरोपण

मुख्यमंत्री धामी ने हरेला पर्व के अवसर पर मालदेवता में किया शहीदों के नाम पौधरोपण देहरादून/मुख्यधारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को हरेला पर्व के अवसर पर मालदेवता देहरादून में आयोजित ‘शहीदों के नाम पौधरोपण’ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। […]
p 1 25

यह भी पढ़े