शोक की लहर : देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन, 1 महीने 10 दिन जिंदगी और मौत से जूझते रहे

admin
IMG 20220921 WA0006

 देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन, 1 महीने 10 दिन जिंदगी और मौत से जूझते रहे

मुख्यधारा डेस्क 

1 महीने 10 दिन जिंदगी और मौत से जूझने वाले देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन हो गया है। ‌कॉमेडी के दुनिया के सबसे फेमस और इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन में से एक गिने जाने वाले राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे।

10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

जिंदगी और मौत के बीच एक लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आज कॉमेडियन का निधन हो गया है।

बता दें कि हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत नाजुक बनी हुई थी। कॉमेडियन को पहले आईसीयू में एडमिट करवाया गया था, लेकिन तबीयत में कोई सुधार ना होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया।

भरपूर कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को बचा नहीं पाए और सबको हंसाने वाले कॉमेडियन सबको रुलाकर हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए।

राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) के निधन पर बॉलीवुड समेत उनके गृह जनपद कानपुर में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ब्रेकिंग: किसाऊ बाँध (Kisau Dam) को लेकर आयोजित बैठक में सीएम धामी ने दिया ये महत्त्वपूर्ण सुझाव

नई दिल्ली/देहरादून, मुख्यधारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेद्र सिंह शेखावत की अध्यक्षता में किसाऊ बांध (Kisau Dam) बहुद्देशीय परियोजना पर आयोजित बैठक में प्रतिभाग किया। बैठक में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर […]
IMG 20220921 WA0017