इंदिरा हृदयेश के निधन से प्रदेश को हुई अपूरणीय क्षति : कुंजवाल

admin
Screenshot 20210613 141023 Gallery

अल्मोड़ा/मुख्यधारा

नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता डा. इंदिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन के बाद जागेश्वर विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने गहरा दु:ख जताया है। कुंजवाल ने कहा कि कांग्रेस के साथ ही प्रदेश को भी हृदयेश के निधन से बहुत बड़ी क्षति हुई है, जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती।

जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने अपने शोक संदेश में कहा कि नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के निधन से कांग्रेस को बड़ा नुकसान होने के साथ ही उत्तराखंड को भी बहुत बड़ी राजनीति क्षति हुई है। कुंजवाल ने कहा कि उन्होंने अपना राजनीतिक जीवन शिक्षक नेता के रूप में शुरू किया था। उत्तर प्रदेश में वह एमएलसी रही। उत्तराखंड बनने के बाद स्व. तिवारी के समय वह काबीना मंत्री रही, वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष हैं। कुंजवाल ने उनके निधन पर अपनी शोक संवदेनाएं जताई हैं।

हृदयेश के निधन पर गंगोलीहाट विधायक मीना गंगोला, धारचूला विधायक हरीश धामी, बागेश्वर विधायक चंदन राम दास, कपकोट विधायक बलवंत भौर्याल, मंत्री प्रसाद नैथानी, केदारनाथ विधायक मनोज रावत, सूर्यकांत धस्माना, मंत्री डा. धन सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक आदि ने अपनी शोक संवेदनाएं जताई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरीश रावत बोले : इंदिरा हृदयेश जी आप लोगों को हमेशा बहुत याद आएंगी

देहरादून/मुख्यधारा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश का आज नई दिल्ली में आकस्मिक निधन होने के बाद से उनके समर्थकों सहित प्रदेशभर के नेताओं व आम जनमानस द्वारा उनके लिए शोक संवेदनाएं जताई जा रही हैं। […]
FB IMG 1623573412870