हरीश रावत बोले : इंदिरा हृदयेश जी आप लोगों को हमेशा बहुत याद आएंगी

admin
FB IMG 1623573412870

देहरादून/मुख्यधारा

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश का आज नई दिल्ली में आकस्मिक निधन होने के बाद से उनके समर्थकों सहित प्रदेशभर के नेताओं व आम जनमानस द्वारा उनके लिए शोक संवेदनाएं जताई जा रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी बड़े ही मार्मिक अंदाज में उनके लिए अपनी संवेदनाएं जताई हैं।

आइए हरदा के शब्दों में पढ़ें उनकी शोक संवेदनाएं

इंदिरा हृदयेश जी नहीं रही, सहसा इस समाचार पर विश्वास नहीं होता, कल तक हम साथ थे, कांग्रेस को उत्तराखंड में कैसे मजबूत किया जाए, उसके लिए विचार विमर्श कर रहे थे, कार्य योजना बना रहे थे और अभी-अभी खबर आई है कि क्रूर काल ने इंदिरा हृदयेश जी को हमसे छीन लिया है।

कांग्रेस की मूर्धन्य नेता, एक अनूठा व्यक्तित्व, संसदीय विधा की मर्मज्ञ, संघर्षरत जनता व शिक्षकों की आवाज, हल्द्वानी व उत्तराखंड की जनता की एक लगनशील सेविका और कांग्रेस की शीर्ष नेता इंदिरा हृदयेश जी, उनका जाना हम सबके लिए बहुत दु:खद है, उनके रिक्त स्थान को कोई नहीं भर सकता है।

इंदिरा हृदयेश जी आप लोगों को हमेशा बहुत याद आएंगी, आपने जो अविस्मरणीय कार्य अपने मंत्रितत्वकाल में किये हैं, जिस तरीके से उत्तर प्रदेश की विधान परिषद हो या शिक्षा जगत हो, उसके लिए शिक्षक नेत्री के रूप में किया है, उसे कौन भुला सकता है।

हल्द्वानी की विकास की आप माँ हैं, एक विकास की माँ चले गई। कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि किन शब्दों में आपको मैं श्रद्धांजलि अर्पित करूं, किन शब्दों में आपके परिवार को, हम सब भी आपके परिवार हैं, हम एक-दूसरे को संवेदना प्रेषित करें। भगवान को शायद यही मंजूर था कि आप हमको मझधार में छोड़कर के चले गई। जिस समय कांग्रेस को आपसे मार्गदर्शन की सबसे अधिक आवश्यकता थी, उस समय आपका जाना बहुत कष्ट दे गया।

इंदिरा जी आपका आशीर्वाद, हमेशा उत्तराखंड के कांग्रेसजनों के साथ रहेगा, इसका मुझे पूरा विश्वास है। मैं, अपने और अपने परिवार की ओर से, अपने कांग्रेस परिवार व अपने उत्तराखंड के भाई-बहनों की ओर से, आपके लाखों प्रशंसकों जिनमें एक मैं भी हूंँ, आपको श्रद्धासुमन अर्पित करता हूंँ। भगवान, आपको अपने श्रीचरणों में स्थान दें।
“ॐ शांति, ॐ शांति”

यह भी पढें : Big braking : नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का आकस्मिक निधन। शोक की लहर

यह भी पढें : इंदिरा हृदयेश के निधन से प्रदेश को हुई अपूरणीय क्षति : कुंजवाल

यह भी पढें : पुलिस की साख पर बट्टा लगाते चरस तस्कर ये पुलिस कांस्टेबल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Breaking : उत्तराखण्ड में PVC टीकाकरण आज से पूरे राज्य में शुरू : CM Tirath

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने किया गॉधी शताब्दि नेत्र चिकित्सालय से उत्तराखण्ड में  PVC   टीकाकरण का शुभारंभ देहरादून/मुख्यधारा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने गॉधी शताब्दि नेत्र चिकित्सालय से उत्तराखण्ड में  PVC   टीकाकरण (न्यूमोकोकल कोंजूगेट वैक्सीन) का शुभारंभ किया। […]
cm tirath with mayer