ब्रेकिंग: नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से गाली गलौज करने वाला श्रीकांत त्यागी (Shrikant tyagi) अरेस्ट

admin
IMG 20220809 WA0032

मुख्यधारा डेस्क 

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पिछले दिनों महिला से अभद्रता और गाली गलौज करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant tyagi) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। श्रीकांत नोएडा की सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी के मामले में फरार चल रहा था। उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था और पुलिस की कई टीमें चार दिन से उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी।

श्रीकांत त्यागी (Shrikant tyagi) को ऐसे समय में गिरफ्तार किया गया है, जब उसकी पत्नी को मंगलवार को दोबारा नोएडा फेज- 2 के थाने पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले भी त्यागी की पत्नी से रविवार को भी पूछताछ हुई थी।

वहीं सोमवार को उसके अवैध निर्माण पर भी एक्शन हुआ है। इससे पहले सोमवार देर शाम सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर सख्ती दिखाई थी। उन्होंने श्रीकांत त्यागी मामले में गृह विभाग से रिपोर्ट मांगी थी।

बता दें कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी का नेता रहा है। इसकी कई तस्वीरें बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ हैं। हालांकि, इस कांड के बाद बीजेपी इसे अपना नेता मानने से इनकार कर रही है।

श्रीकांत त्यागी (Shrikant tyagi) की गिरफ्तारी के बाद सांसद महेश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विश्वास दिलाया था और हमारी मातृशक्ति विश्वास कर सकती है कि जब भी कोई संकट आएगा हमारे मुख्यमंत्री और शासन- प्रशासन साथ खड़ा है।

Next Post

प्रेरक खबर : ऋषिकेश के ये व्यवसायी कर चुके हैं 81 बार रक्तदान (blood donor)। दूसरों का जीवन बचाने का लिया है संकल्प। इस घटना से मिली प्रेरणा

जगदीश ग्रामीण/ऋषिकेश  47 वर्षीय ऋषिकेश निवासी व्यवसायी “रवि कुमार जैन” हम सबके लिए आदर्श हैं, प्रेरणास्रोत हैं व मार्गदर्शक हैं। वे हर 3 / 4 माह में रक्तदान करते हैं। अपने मित्रों को भी रक्तदान (blood donor) के लिए प्रेरित […]
IMG 20220808 WA0053