ब्रेकिंग : उत्तराखण्ड में 29 जून तक बढा कोविड कर्फ्यू। हफ्ते में 5 दिन खुलेंगी दुकानें

admin
PicsArt 06 20 12.04.11

देहरादून/मुख्यधारा

उत्तराखंड में कई चीजों में ढील के साथ 29 जून तक के लिए कोविड कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है। मौजूदा कर्फ्यू 22 जून तक के लिए लगाया गया था। इसे 1 सप्ताह के लिए बढ़ाया गया है।

शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बार हफ्ते में सोमवार से शुक्रवार तक 5 दिनों के लिए बाजार खुले रहेंगे, जबकि सप्ताह के अंतिम 2 दिन शनिवार और रविवार को दुकानें बंद रखी जाएंगी।

इसके अलावा होटल और रेस्टोरेंट व्यवसायियों को भी राहत दी गई है। उन्हें 50 % क्षमता के साथ संचालन की छूट दी गई है। हालांकि रेस्टोरेंट व होटलों को रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक बंद रखा जाएगा।

समस्त सरकारी, अर्ध सरकारी, निजी कार्यालय 50 क्षमता के साथ खुलेंगे। आवश्यक सेवाओं से सम्बंधित कार्यालय पूरी क्षमता से खुलेंगे।
चारधाम यात्रा एक जुलाई से बदरीनाथ चमोली जनपद के लिये, केदारनाथ रुद्रप्रयाग जनपद के लिये और गंगोत्री, यमुनोत्री उत्तरकाशी जनपद वासियों के लिए खुलेगी तथा 11 जुलाई से उत्तराखंड राज्यवासियो के लिये खुलेगी। इसके लिये आरटीपीसीआर या एंटीजन या रेपिड टेस्ट जरूरी होगा। इसके अलावा राज्य में प्रवेश के लिये अथवा मैदान से पहाड़ पर जाने के लिये आर टी पी सी आर या एंटीजन या रेपिड टेस्ट जरूरी होगा।
1 iamge
2 image
3 image
4 image
5 image
6 image
7 image
8 image
9 image
10 image
11 image
12 image

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुखद खबर : कोरोना के उत्तराखंड में आज 136 नए मामले। सात जिलों में आए 10 से कम नए मरीज

देहरादून/मुख्यधारा
corona image 20 jun