उत्तरकाशी में पहला संक्रमित आने के बाद डीएम की अपील : घबराएं नहीं, जरूरी होने पर ही निकलें घरों से बाहर

admin
IMG 20200510 WA0003

नीरज उत्तराखंडी/उत्तरकाशी

गुजरात, सूरत से आये उत्तरकाशी के 32 साल के युवक की कोरोना टेस्ट में पाॅजिटिव रिपोर्ट आई है। युवक 7 मई को अपने तीन साथियों के साथ बाइक से देहरादून से चिन्यालीसौड़ नगुण पहुंचा। जहां सभी का प्राथमिक स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
एहतियात के रूप में एक युवक को सीधे जिला मुख्यालय में स्थापित आइसोलेशन वार्ड में रखा गया, जबकि तीन अन्य युवकों को क्वारन्टीन किया गया।

देर रात आइसोलेशन वार्ड में रखे युवक की कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव पाई गई। युवक की ट्रेवल हिस्ट्री के अनुसार उनमें से एक युवक अपने भाई सहित एक अन्य से मिला। एहतियातन सभी 6 लोगों को जिलाधिकारी के निर्देशानुसार देर रात्रि ही क्वारन्टीन वार्ड में रखा गया है।

जिला मजिस्ट्रेट डा. आशीष चौहान ने जनता से अपील की है कि घबराने की कतई भी जरूरत नहीं है। जिला प्रशासन हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। सभी लोग सावधानी बरतें व सतर्क रहें। मास्क पहनने के साथ ही सामाजिक दूरी का पालन करें। जरूरी हो तभी अपने घरों से बाहर निकलें।

About Post Author

Next Post

दिल्ली एनसीआर में भूकंप के झटके

दिल्ली एनसीआर में आज सुबह से आंधी और तूफान चल ही रहा था कि तभी अचानक से भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। इससे लोग घरों से बाहर आ गए। जानकारी के अनुसार दोपहर पौने दो बजे के लगभग […]
earthquack

यह भी पढ़े