अन्तर्राष्ट्रीय स्टेडियम की जांच कमेटी ने की जांच प्रारम्भ

admin

शुक्रवार को कमेटी ने किये रिकार्ड तलब व टीम निरीक्षण हेतु पहुची स्टेडियम।
जांच टीम के अध्यक्ष मुख्य विकास अधिकारी विनीत कुमार ने सर्किट हाउस काठगोदाम में स्टेडियम निर्माण संस्था नागार्जुन व डिजाइन एवं सुपरविजन संस्था के सभी रिकार्ड किये तलब। उन्होंने निर्माण संस्था से स्टेडियम एवं स्पोर्टस काम्लैक्स के डिजाइन व मानकों के अनुसार हो रहे कार्यो की विस्तृत जानकारी ली साथ ही कार्यो की गुणवत्ता की टैस्ट रिपोर्ट उपलब्ध कराने को कहा। उन्होनेे स्टेडियम में विद्युत सुरक्षा मानकों के रिकार्ड भी मांगे मगर निर्माण संस्था रिकार्ड उपलब्ध नही करा पायी जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने गुणवत्ता टैस्ट, डिजाइन की काॅपी, विद्युत सुरक्षा मानकों के रिकार्ड व विशेषज्ञों से करायी गई टैस्ट रिपोर्ट एवं डिजाइन शीघ्र टीम के सदस्य  अधिशासी अभियन्ता लोनिवि, विद्युत, इलैक्टिकल मैकेनिकल डिवीजन जल निगम, विद्युत सुरक्षा निदेशक, फायर को शीघ्र उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। 
मुख्य विकास अधिकारी ने बचे हुये कार्यो का टाइम प्लान उपलब्ध कराने के निर्देश कार्यदायी संस्था को दिये। उन्होने लैन्ड स्केेपिंग डीपीआर के साथ ही टैस्टिंग शिड्यूल के प्रपत्र भी प्रस्तुत करने को कहा। इसके उपरान्त जांच टीम ने स्टेडियम का स्थलीय निरीक्षण कर कार्यो की जांच प्रारम्भ की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाराज ने बताई बरसाती पानी को संरक्षित करने की जरूरत

देहरादून। सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज ने अधिकारियों को आपसी ताल-मेल व मुस्तैदी से काम करने की नसीहत देते हुए सिंचाई योजनाओं को समय पूरा करने के निर्देश दिए। महाराज ने अधिकारियों से कहा कि वह मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर शत […]
images.jpeg 2