उत्तराखंड में तीन मई तक यथावत बंद रहेंगे सरकारी कार्यालय। जरूरत पर लिया जाएगा किसी भी कार्मिक से काम

admin
secretariat

मुख्यधारा ब्यूरो

देहरादून। सरकार ने प्रदेश में सरकारी कार्यालयों को यथावत आगामी तीन मई तक बंद रखने का फैसला लिया है। आवश्यक सेवा से संबंधित विभागों के कार्यालय भी पूर्व व्यवस्था के अनुसार कार्य करते रहेंगे।
मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने रविवार को सरकारी कार्यालय खोलने के संबंध में दिशा निर्देश जारी किए। आदेश के अनुसार विगत 18 मार्च को जारी व्यवस्था को ही यथावत रखा गया है।
सभी विभागीय प्रमुखों को जारी आदेश के अनुसार आवश्यक सेवा से संबंधित विभाग यथा-स्वास्थ्य, पुलिस, परिवहन, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति, विद्युत, पेयजल, सफाई व्यवस्था इत्यादि को छोड़कर सभी विभागों में 18 मई को दी गई व्यवस्था बरकरार रहेगी। कार्य हित में किसी कार्मिक को कार्यालय बुलाया जा सकेगा। शेष कार्मिकों को घर से ही कार्य करने की अनुमति दी जाएगी। कोरोना से रोकथाम के दृष्टिगत सरकार ने प्रदेश में लाकडाउन को आगामी तीन मई तक विस्तारित किया है। उम्मीद की जा रही थी कि 20 मई से कुछ कार्यालय खुलेंगे और कुछ क्षेत्रों को राहत दी जाएगी। प्रदेश में कोविड-19 संक्रमित लोगों तथा संदिग्ध लोगों की संख्या बढऩे से सरकार ने पूर्व व्यवस्था को यथावत रखने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता का निधन

देहरादून। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट का आज निधन हो गया है। बताते चलें कि दिल्ली स्थित एम्स में पिछले 15 मार्च से भर्ती किए गए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह […]
FB IMG 1587317645997